Home बिजनेस मोतीसन्स ज्वैलर्स लिमिटेड द्वारा धन जुटाने पर विचार

मोतीसन्स ज्वैलर्स लिमिटेड द्वारा धन जुटाने पर विचार

57 views
0
Google search engine

मोतीसन्स ज्वैलर्स लिमिटेड (बीएसई: 544053, एनएसई: MOTISONS), जो कि ज्वैलरी उद्योग में एक अग्रणी है, ने घोषणा की है कि कंपनी के बोर्ड धन जुटाने के प्रस्ताव पर विचार करेगा। इस धन का उपयोग कंपनी के वित्तीय संसाधनों को बढ़ाने के लिए किया जाएगा। धन जुटाने के लिए इक्विटी शेयर, परिवर्तनीय साधनों या अन्य किसी भी अनुमत माध्यम से एक या अधिक किश्तों में धन जुटाया जा सकता है, जैसा कि बोर्ड द्वारा निर्णय लिया जाएगा। यह सब आवश्यक नियामक/वैधानिक स्वीकृतियों और कंपनी के शेयरधारकों की मंजूरी के अधीन होगा।

इससे पहले, कंपनी ने 30 जून, 2024 को समाप्त तिमाही के लिए अपनी आय  की रिपोर्ट जारी की थी। कंपनी का ऑपरेशन से राजस्व 88.71 करोड़ रुपये रहा। ऑपरेटिंग लाभ 10.71 करोड़ रुपये रहा और शुद्ध लाभ  6.33 करोड़ रुपये रहा। प्रति शेयर ईपीएस  0.64 रुपये रहा।

मोतीसन्स ज्वैलर्स लिमिटेड ज्वैलरी रिटेल उद्योग में एक अग्रणी  है, जिसका दो दशकों से अधिक का समृद्ध इतिहास है। कंपनी सोने, हीरे, कुंदन और अन्य कीमती और अर्द्ध कीमती पत्थरों की एक विविध रेंज में ज्वैलरी की बिक्री में विशेषज्ञता रखती है। इसके अलावा, कंपनी मोती, चांदी, प्लैटिनम और अन्य धातुओं के साथ-साथ सोने और चांदी के सिक्के, बर्तन और अन्य कलाकृतियों जैसी अन्य विभिन्न प्रकार की उत्पादों की पेशकश करती है।

लगभग 25 वर्षों के अच्छे  ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, मोतीसन्स ज्वैलर्स ने महत्वपूर्ण प्रदर्शन  किया है और अपने ब्रांड ‘पार्टीवियर, ज्वेलमोतीसन्स’ को दृढ़ता से स्थापित किया है। कंपनी एंटीक-फिनिश्ड, मोती, कुंदन और हीरे के आभूषणों सहित एक विस्तृत रेंज की पेशकश करने पर गर्व करती है। मोतीसन्स ज्वैलर्स की एक प्रमुख ताकत इसके कुशल ज्वैलरी डिजाइनरों द्वारा बनाए गए डिजाइनों की विविधता है, जो लगातार नवीनतम ग्राहक और वरीयताओं को पूरा करने के लिए अनूठी और विशेष डिजाइन विकसित करते हैं। मोतीसन्स ज्वैलर्स के व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो में 300,000 से अधिक डिजाइन शामिल हैं, जो कीमतों की एक विस्तृत श्रृंखला को कवर करते हैं। कंपनी की पेशकशें विभिन्न अवसरों, जैसे शादियां, व्यक्तिगत मील के पत्थर, फैशन इवेंट्स, त्योहारों और दैनिक पहनने के साथ-साथ बच्चों और पुरुषों के लिए विशिष्ट संग्रहों को पूरा करती हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here