Home बिजनेस एईएसएल ने मशहूर क्रिकेटर ऋषभ पंत को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया

एईएसएल ने मशहूर क्रिकेटर ऋषभ पंत को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया

68 views
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिव्यराष्ट्र/- परीक्षण तैयारी सेवाओं में राष्ट्रीय अग्रणी आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) ने स्टार भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज, ऋषभ पंत को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है। अपनी शानदार वापसी और दृढ़ संकल्प के लिए जाने वाले पंत की यात्रा एईएसएल की दृढ़ता और उत्कृष्टता के लोकाचार को दर्शाती है। पंत को एक वर्ष की अवधि के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है।

अपने स्ट्रीट-स्मार्ट क्रिकेट कौशल और उत्कृष्ट स्कोरिंग क्षमताओं के लिए मशहूर ऋषभ पंत दृढ़ता की भावना के प्रतीक हैं। एक भयावह सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद उनकी शानदार वापसी और दृढ़ संकल्प ने उन्हें खेल में वापस ला दिया, जिससे एक प्रेरणादायक बदलाव की कहानी तैयार हुई। एईएसएल के साथ उनकी साझेदारी एक उल्लेखनीय बेंचमार्क है, जो छात्रों को अपना सर्वश्रेष्ठ हासिल करने और अपने शैक्षणिक लक्ष्यों को उसी जोश और जुनून के साथ आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करने की कंपनी की प्रतिबद्धता को मजबूत करती है जैसा कि पंत क्रिकेट के मैदान पर दिखाते हैं। पंत का गतिशील और प्रेरक व्यक्तित्व एईएसएल के मूल्यों से मेल खाता है, जो छात्रों को अपनी सीमाओं से आगे बढ़ने और अकादमिक उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करता है।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के एमडी एवं सीईओ, दीपक मेहरोत्रा ​​ने कहा, “हम आकाश परिवार में ऋषभ पंत का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण और निरंतर सीखने की यात्रा एईएसएल में हमारे मूल्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। हमारा मानना है कि हमारे साथ उनका जुड़ाव अनगिनत छात्रों को उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने और अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ने के लिए प्रेरित करेगा। जिस तरह ऋषभ पंत ने दिखाया है कि दृढ़ संकल्प और दृढ़ता से क्रिकेट में सफलता मिलती है, हम एईएसएल में अपने छात्रों में इन मूल्यों को स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं ताकि उन्हें अपनी शैक्षणिक आकांक्षाओं को प्राप्त करने में मदद मिल सके।

 

“भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने कहा की”, “मैं आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो अकादमिक उत्कृष्टता का पर्याय है।

क्रिकेट की तरह, जहां तैयारी और दृढ़ता सफलता की कुंजी है, एईएसएल छात्रों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सही मार्गदर्शन के साथ सशक्त बनाता है। मैं इस रोमांचक साझेदारी की प्रतीक्षा कर रहा हूं और मुझे यकीन है कि हमारे देश के युवा बड़ी सफलता का स्वाद चखेंगे।

शिक्षा एक सफल भविष्य की नींव है, और मुझे एईएसएल के साथ इस यात्रा का हिस्सा होने पर गर्व है

इस साझेदारी के साथ, एईएसएल छात्रों को सशक्त बनाने और भारत में शिक्षा के भविष्य को आकार देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता जारी रखता है।

इस साझेदारी पर कलेक्टिव आर्टिस्ट नेटवर्क के खेल प्रभाग के प्रमुख रितेश नाथ ने कहा “यह सहभागिता दृढ़ता, कड़ी मेहनत और समर्पण के मूल्यों को मजबूत करते हुए अनगिनत छात्रों को प्रेरित करने के लिए तैयार है। हमारा मानना ​​है कि ऋषभ की उल्लेखनीय यात्रा और एईएसएल के साथ उनका जुड़ाव युवाओं को उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने और अपने शैक्षणिक सपनों को उसी जुनून और जोश के साथ हासिल करने के लिए प्रेरित करेगा जो वह क्रिकेट के मैदान पर दिखाते हैं। यह साझेदारी प्रतिबद्धता और लचीलेपन की शक्ति का एक प्रमाण है, और हम देश भर के छात्रों पर इसके सकारात्मक प्रभाव को देखने के लिए उत्साहित हैं।

इस साझेदारी पर स्पोर्टसेल के सीओओ जितेंद्र सिंह ने कहा “ऋषभ पंत की प्रेरणादायक यात्रा पूर्ण लचीलेपन और धैर्य की भावना को दर्शाती है जो आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड अपने छात्रों में विकसित करता है। स्पोर्टसेल ने छात्रों को प्रेरित करने, दृढ़ता और अटूट प्रतिबद्धता और अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत की परिवर्तनकारी शक्ति का प्रदर्शन करने के लिए रणनीतिक रूप से इस साझेदारी की योजना बनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here