Home एंटरटेनमेंट भारत का पहला प्लस साइज़ सौंदर्य प्रतियोगिता शो ‘कर्वी ग्लैम’ जल्द ही...

भारत का पहला प्लस साइज़ सौंदर्य प्रतियोगिता शो ‘कर्वी ग्लैम’ जल्द ही एमटीवी पर

82 views
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिव्यराष्ट्र/ भारत की पहली प्लस साइज़ सौंदर्य प्रतियोगिता “कर्वी ग्लैम”, ने शरीर की सकारात्मकता को उजागर करने और सौंदर्य मानकों को फिर से परिभाषित करने के लक्ष्य के साथ एमटीवी के सहयोग से अपने नए कार्यक्रम की घोषणा की। यह उत्कृष्ट प्लस-साइज़ सौंदर्य प्रतियोगिता प्लस-साइज़ लोगों को अपने कौशल, प्यार और आत्मविश्वास को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करती है।

पहले “कर्वी ग्लैम” प्रतियोगियों के लिए ऑडिशन की तारीखें अभी घोषित नहीं की गई हैं, इसलिए आधिकारिक तौर पर तलाश जारी है। कर्वी ग्लैम पूरे देश में जीवन बदलने वाले इस आयोजन में भाग लेने के लिए प्लस साइज सुंदरियों का स्वागत करता है। हमारे साथ अपने संभावित कौशल, शैली की समझ और जीवन की कहानियों को प्रदर्शित करने के लिए तैयार हो जाइए।

जैसा कि कर्वी ग्लैम के संस्थापक और आयोजक सोमव्या शर्मा ने कहा, “हम वैश्विक दर्शकों के लिए एमटीवी पर ‘कर्वी ग्लैम’ पेश करते हुए रोमांचित हैं।” हम बड़े आकार के व्यक्तियों को सशक्त बनाना चाहते हैं, वैश्विक दर्शकों को बढ़ावा देना चाहते हैं और आत्म-प्रेम को प्रोत्साहित करना चाहते हैं। “कर्वी ग्लैम” दिखाएगा कि कैसे सच्ची सुंदरता सभी रूपों और आकारों में आती है।” कर्वी ग्लैम एक ऐसा शो बनाने के लिए प्रतिबद्ध है जो अपनी अद्भुत कहानियों, प्रदर्शन और अनमोल क्षणों के साथ हर जगह दर्शकों को आकर्षित करेगा। लाखों लोग देखेंगे और प्रेरित होंगे। हमारे साथ इस सहयोग के लिए एमटीवी को धन्यवाद।

कर्वी ग्लैम के संस्थापक और आयोजक दीपांशु चौधरी के अनुसार, “हम इस शो को एमटीवी पर प्रसारित करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। और हम प्लस-साइज़ पेजेंट का हमारे साथ जुड़ने और हमारे साथ अपनी जीवनशैली दिखाने के लिए स्वागत करते हैं।

प्लस-साइज़ लोगों की अद्भुत कहानियों के साथ सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए व्यक्तित्व और विविधता का उत्सव “कर्वी ग्लैम”, इस शो का मुख्य आकर्षण होगा, जो एक ऐसे समाज में होगा जो आम तौर पर सुंदरता के संकीर्ण मानकों को विकसित करता है। जैसे ही वे अपने वास्तविक स्वरूप को स्वीकार करते हैं और सुंदरता के पारंपरिक विचारों पर सवाल उठाते हैं, प्रतियोगी फैशन, प्रतिभा और साक्षात्कार सहित विभिन्न श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

कर्वी ग्लैम वेबसाइट और सोशल मीडिया चैनल आगामी सप्ताहों में ऑडिशन की तारीखों और स्थानों के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here