Home बिजनेस अक्षय पात्र फाउंडेशन के मिड-डे मील कार्यक्रम में होंगे सहयोगी बनेगा अदाणी...

अक्षय पात्र फाउंडेशन के मिड-डे मील कार्यक्रम में होंगे सहयोगी बनेगा अदाणी विल्मर लिमिटेड

56 views
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ भारत की सबसे बड़ी खाद्य और एफएमसीजी कंपनियों में से एक अदाणी विल्मर लिमिटेड ने हर भारतीय के जीवन को छूने, उन्हें जीवन को पूरी तरह से जीने में सक्षम बनाने और भारत को मजबूत, स्वस्थ और अधिक उत्पादक बनाने के लिए अपने प्रमुख सीएसआर प्रोजेक्ट फॉर्च्यून सुपोषण के साथ शुरुआत की, जो कुपोषण और एनीमिया के खिलाफ एक मिशन है। इसी दर्शन के अनुरूप, कंपनी ने मिड-डे मील कार्यक्रम का समर्थन करने के लिए अक्षय पात्र फाउंडेशन के साथ सहयोग किया है।

इस सहयोग के तहत, स्कूलों में वंचित स्कूली बच्चों को एक साल तक मध्याह्न भोजन उपलब्ध कराएगा। इसके अतिरिक्त, कंपनी ने शहर भर के स्कूलों में प्रतिदिन मध्याह्न भोजन के कुशल वितरण की सुविधा के लिए डिलीवरी वैन भी दान की हैं। गैर-लाभकारी ट्रस्ट के साथ कंपनी का सहयोग भूख से लड़ने और शिक्षा का समर्थन करने के साझा मिशन का प्रतिनिधित्व करता है। नए वाहनों को हरी झंडी दिखाने का कार्यक्रम संपन्न हुआ, जिसमें अदाणी विल्मर लिमिटेड के अशोक कुमार, बिजनेस हेड, फूड सर्विस डिवीजन और अक्षय पात्र फाउंडेशन, उपाध्यक्ष रायराम दासा शामिल हुए।

अंगशु मलिक, एमडी-सीईओ, अदाणी विल्मर ने कहा,“अक्षय पात्र फाउंडेशन के साथ सहयोग करके हमें सम्मानित महसूस हो रहा है, यह एक ऐसा संगठन जिसका भूख से निपटने और शिक्षा को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण प्रगति की है। अदाणी विल्मर में, हम जानते हैं कि हर बच्चे को भूख के बोझ के बिना सीखने का अवसर मिलना चाहिए और हमारा लक्ष्य मिड-डे मील कार्यक्रम का समर्थन करके वंचित बच्चों के जीवन में एक ठोस बदलाव लाना है। ये डिलीवरी वैन न केवल हजारों स्कूली बच्चों को भोजन की सुचारू डिलीवरी सुनिश्चित करेंगी, बल्कि यह भी सुनिश्चित करेंगी कि उन्हें अकादमिक और व्यक्तिगत रूप से सफल होने के लिए आवश्यक पोषण मिले।”

रायराम दास,उपाध्यक्ष, अक्षय पात्र फाउंडेशन आभार व्यक्त करते हुए कहा,“हम अदाणी विल्मर के उनके दृढ़ समर्थन और हमारे मिशन के लिए महत्वपूर्ण इन वाहनों को उपलब्ध कराने के लिए उनके बहुत आभारी हैं। यह योगदान न केवल हमारी परिचालन दक्षता को बढ़ाता है, बल्कि हमारे देश के युवा दिमागों को पोषित करने की साझा प्रतिबद्धता का भी प्रतीक है। साथ मिलकर, हम इस बात का एक बेहतरीन उदाहरण पेश कर रहे हैं कि कैसे सहयोग सामाजिक कल्याण पहलों की पहुंच और प्रभाव को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ा सकता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here