Home एंटरटेनमेंट अमेज़न एमएक्स प्लेयर के “गेमिंग इंसान” में निश्चय मल्हान उर्फ ‘ट्रिगर्ड इंसान’...

अमेज़न एमएक्स प्लेयर के “गेमिंग इंसान” में निश्चय मल्हान उर्फ ‘ट्रिगर्ड इंसान’ के साथ कंटेंट क्रिएटर से

44 views
0
Google search engine

प्रो गेमर बनने की एक रोमांचक यात्रा पर शामिल हों जाईये– ट्रेलर रिलीज़ हुआ

गेमिंग इंसान 25 अक्टूबर से विशेष रूप से अमेज़न एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ अमेज़न की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़न एमएक्स प्लेयर ने आज अपने आगामी गेमिंग रियलिटी सीरीज “गेमिंग इंसान” का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया है, जिसमें भारत के सबसे लोकप्रिय यूट्यूबर्स में से एक, निश्चय मल्हान, उर्फ ट्रिगर्ड इंसान, नजर आएंगे। यह शो निश्चय की 45-दिन की रोमांचक यात्रा को दिखाएगा, जहां वह एक पेशेवर ई-स्पोर्ट्स एथलीट बनने की कोशिश में सभी तरह की बाधाओं का सामना करेंगे। प्रो-गेमिंग दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए वह अपने घर की आरामदायक जिंदगी को छोड़कर एक बूट कैंप में रहने लगता हैं, जहां उन्हें कड़ी ट्रेनिंग मिलती हैं और देश के कुछ सबसे प्रतिभाशाली प्रो गेमर्स के साथ प्रतिस्पर्धा करनी पड़ती है। इस रियलिटी सीरीज में दर्शकों को ई-स्पोर्ट्स की कठिन दुनिया के पीछे के दृश्य दिखाए जाएंगे, जहां निश्चय मानसिक और शारीरिक चुनौतियों का सामना करते हुए यह साबित करने की कोशिश करेंगे कि उनमें प्रोफेशनल बनने की काबिलियत है।

ट्रेलर में निश्चय की कठिन यात्रा की एक रोमांचक झलक दिखाई गई है, जहां उनके परिवार और अभिषेक मल्हान, आशीष चंचलानी जैसे दोस्तों को यह संदेह है कि क्या वह एक कंटेंट क्रिएटर से प्रोफेशनल गेमर बनने में सफल हो पाएंगे। जब निश्चय पेशेवर ई-स्पोर्ट्स के लिए आवश्यक कठिन प्रशिक्षण में उतरता है, तो यह हकीकत साफ हो जाती है कि यह रास्ता उनकी सोच से कहीं ज्यादा कठिन है। प्रतियोगिता की दृढ़ता और इस नई जिंदगी में ढलने के दबाव से वह परेशान हो जाते हैं, और एक ऐसा मोड़ आता है जब वह हार मानने का विचार करने लगते हैं। लेकिन क्या उनमें आगे बढ़ने की हिम्मत है? या फिर यह चुनौती उनके लिए बहुत कठिन साबित होगी? ये सवाल इस रियलिटी शो का मुख्य आकर्षण हैं। जानने के लिए देखें “गेमिंग इंसान,” और पता करे कि क्या निश्चय इन बाधाओं को पार कर अपने पेशेवर गेमर बनने के सपने को साकार कर पाते हैं।

निश्चय मल्हान ने शो और अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा, “एक पेशेवर ई-स्पोर्ट्स एथलीट बनने की इस यात्रा पर निकलना मेरे जीवन की सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक रहा है। मेरे जैसे किसी व्यक्ति के लिए, जो हमेशा से गेमिंग के प्रति जुनूनी रहा है, लेकिन जिसने कभी इस स्तर पर प्रतिस्पर्धा नहीं की है, यह शो बाधाओं को पार करने, कठिन परिश्रम को अपनाने और उस समर्पण को दिखाने के बारे में है, जो एक जुनून को पेशे में बदलने के लिए जरूरी होता है। अपनी इस यात्रा के माध्यम से, मैं अपनी ऑनलाइन फैमिली को यह दिखाना चाहता हूं कि जुनून और मेहनत से कुछ भी हासिल किया जा सकता है, और हर असफलता वापसी के लिए सिर्फ एक तैयारी है ।”

अमेज़न एमएक्स प्लेयर के कंटेंट हेड अमोघ दुसाद ने कहा, “गेमिंग इंसान एक अनोखे तरीके से महत्वाकांक्षा, दृढ़ संकल्प और अपने सपनों को पूरा करने की चुनौतियों को दर्शाता है। निश्चय की कहानी उन सभी लोगों से जुड़ी हुई है, जिन्होंने कभी बड़ा सपना देखने की हिम्मत की है, चाहे वह गेमिंग में हो या किसी अन्य क्षेत्र में। हम इस वास्तविक और प्रेरणादायक यात्रा को अपने दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हैं, जो भारत में ई-स्पोर्ट्स की अद्भुत दुनिया को उजागर करती है।”

निश्चय मलहान को पहले कभी न देखे गए अंदाज़ में देखने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि गेमिंग इंसान में प्रो-गेमिंग स्पेस में उनका डेब्यू होने जा रहा है। यह रियलिटी शो 25 अक्टूबर से अमेज़न एमएक्स प्लेयर पर विशेष रूप से स्ट्रीम होगा, जो मोबाइल पर इसके ऐप, अमेज़न शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, और कनेक्टेड टीवी के माध्यम से उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here