Home बिजनेस हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स बोर्ड ने दी स्टॉक स्प्लिट की मंजूरी

हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स बोर्ड ने दी स्टॉक स्प्लिट की मंजूरी

34 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, मुंबई: हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड (एचएमपीएल), जो इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट और कंस्ट्रक्शन (ईपीसी) ठेका सेवाओं में अग्रणी है, ने घोषणा की है कि 07 नवंबर 2024 को 1:10 स्टॉक स्प्लिट के लिए रिकॉर्ड तिथि निर्धारित की गई है, जैसा कि कंपनी की वार्षिक सामान्य बैठक में शेयरधारकों द्वारा अनुमोदित किया गया था।

इससे पहले, कंपनी ने घोषणा की थी कि उसके बोर्ड ने ‘स्क्वायर पोर्ट शिपयार्ड प्राइवेट लिमिटेड’ के हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड में विलय के लिए “सैद्धांतिक मंजूरी” दी है। इसका उद्देश्य दोनों व्यवसायों की ताकतों और तालमेल को एकजुट करना और सभी हितधारकों के बेहतर हित में काम करना है। यह प्रक्रिया शेयरधारकों, लेनदारों, स्टॉक एक्सचेंज, एनसीएलटी, सेबी और सभी अन्य वैधानिक/लागू प्राधिकरणों की मंजूरी के अधीन होगी।

हाल ही में, कंपनी ने घोषणा की है कि उसे भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) से मुलावाड़ एफपी पर टोल शुल्क संग्रहण एजेंसी के रूप में कार्य करने के लिए एक वर्क आर्डर प्राप्त हुआ है। यह परियोजना कर्नाटक राज्य के बीजापुर-हुबली सेक्शन में एनएच 218 के किमी 4.40 से किमी 56.00 तक दो लेन चौड़ीकरण से संबंधित है, और इसकी परियोजना लागत ₹2.59 करोड़ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here