Home बिजनेस ज़ी आकाश न्यूज़ प्राइवेट लिमिटेड ने फ्लटर डिज़ीमेट में निवेश किया

ज़ी आकाश न्यूज़ प्राइवेट लिमिटेड ने फ्लटर डिज़ीमेट में निवेश किया

30 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, मुंबई: ज़ी मीडिया कॉर्पोरेशन लिमिटेड, भारत के सबसे प्रमुख और सबसे बड़े समाचार नेटवर्क में से एक, ने घोषणा की है कि कंपनी की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी ज़ी आकाश न्यूज़ प्राइवेट लिमिटेड ने आवश्यक अनुमतियाँ प्राप्त करने के बाद, फ्लटर डिज़ीमेट प्राइवेट लिमिटेड में निवेश करने के लिए एक समझौता किया है। यह निवेश ज़ी आकाश न्यूज़ प्राइवेट लिमिटेड द्वारा फ्लटर के इक्विटी शेयर और परिवर्तनीय वारंट में सब्सक्राइब करके किया जाएगा।

फ्लटर सूचना प्रौद्योगिकी समाधानों और प्रौद्योगिकी सक्षम सेवाओं के व्यापार में है। यह निवेश 31 दिसम्बर 2024 तक पूरा होने की उम्मीद है।

इससे पहले, ज़ी मीडिया कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 13.33 लाख परिवर्तनीय वारंट जारी करके 200 करोड़ रुपये तक जुटाने के लिए मंजूरी दी थी। प्रस्तावित आवंटितों में एफआईआई यूएनआईको ग्लोबल अपॉर्चुनिटीज फंड लिमिटेड, अल महा इन्वेस्टमेंट फंड पीसीसी – ओनिक्स स्ट्रेटेजी, और एबिसु ग्लोबल अपॉर्चुनिटीज फंड लिमिटेड शामिल हैं।

ज़ी मीडिया कॉर्पोरेशन लिमिटेड भारत के सबसे बड़े और प्रमुख समाचार नेटवर्क में से एक है। इसमें 19 टीवी समाचार चैनलों का एक अनोखा समूह है, जिसमें 1 वैश्विक, 4 राष्ट्रीय और 11 क्षेत्रीय भाषा चैनल शामिल हैं, साथ ही 3 डिजिटल-केवल चैनल और कई डिजिटल ब्रांड भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here