Home बिजनेस प्रत्यक्ष विक्रेताओं के लिए एज़केयर की पहल

प्रत्यक्ष विक्रेताओं के लिए एज़केयर की पहल

39 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, मुंबई: उद्यमियों को सशक्त बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए, एस्सेल समूह का प्रत्यक्ष बिक्री उद्यम, एज़केयर, अपने प्रत्यक्ष बिक्री मॉडल का विस्तार करके इच्छुक उद्यमियों और व्यक्तियों के लिए दरवाजे खोल रहा है। इस पहल का उद्देश्य आकांक्षी व्यक्तियों को आय के अतिरिक्त स्रोत से कमाई करने, स्थायी आजीविका बनाने और मूल्यवान उद्यमशीलता अनुभव प्राप्त करने के लिए एक सुलभ मंच प्रदान करना है। एज़केयर तेजी से प्रत्यक्ष बिक्री क्षेत्र में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में उभरा है, जो अपने प्रत्यक्ष विक्रेता समुदाय को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद और मजबूत समर्थन प्रदान करता है।

एस्सेल ग्रुप के मुख्य प्रौद्योगिकी नवाचार अधिकारी डॉ. इदरीस लोया ने कहा हम एक प्रत्यक्ष बिक्री वाणिज्य मंच बनाने के मिशन पर हैं जो व्यक्तियों को उनकी क्षमता का एहसास कराने के लिए एक कदम के रूप में कार्य करता है। एज़केयर केवल उत्पाद बेचने के बारे में नहीं है; यह लोगों को अपना जीवन बदलने के लिए सशक्त बनाने के बारे में है। हमारा डायरेक्ट सेलिंग मॉडल व्यक्तियों को स्थिर आय उत्पन्न करने, वित्तीय स्वतंत्रता हासिल करने और एक संपन्न व्यावसायिक पारिस्थितिकी तंत्र का हिस्सा बनने का शानदार अवसर प्रदान करता है।

एज़केयर के निदेशक और व्यवसाय प्रमुख श्री विशाल श्रीवास्तव ने कहा एज़केयर में, हमारा मिशन उद्यमियों का एक संपन्न समुदाय बनाना है जो सफलता के नए स्तर हासिल करने के लिए सशक्त हों। हम एक पारदर्शी, सहायक और विकास-केंद्रित वातावरण को बढ़ावा देने के लिए समर्पित हैं, जहां हमारे प्रत्यक्ष विक्रेता भारत में लगातार बढ़ते प्रत्यक्ष बिक्री बाजार में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकते हैं। हम अपने अद्वितीय उत्पाद रेंज के साथ ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करते हुए अपने प्रत्यक्ष विक्रेताओं के लिए असाधारण विकास के अवसर प्रदान करते हैं, जो बेहतर स्वास्थ्य, बेहतर जीवन शैली और उन्नत जीवन शैली पर जोर देते हैं। प्रीमियम उत्पादों तक पहुंच प्रदान करके और उन्नत तकनीक का लाभ उठाकर, हम अनगिनत लोगों के जीवन पर स्थायी प्रभाव डालने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here