Home Food & Drink टाटा सोलफुल की ओर से पेश है टाटा सोलफुल कॉर्न फ्लेक्स

टाटा सोलफुल की ओर से पेश है टाटा सोलफुल कॉर्न फ्लेक्स

35 views
0
Google search engine

जयपुर,, दिव्यराष्ट्र/: टाटा सोलफुल, जो टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स का एक प्रमुख ब्रांड है, अपने ‘पौष्टिक’ स्नैक्स और ब्रेकफास्ट सीरियल्स के लिए मशहूर है, अपने नए इनोवेशन टाटा सोलफुल कॉर्न फ्लेक्स+ की पेशकश को लेकर काफ़ी खुश है। यह पहला ऐसा मिलेट-वाला कॉर्नफ्लेक्स है जो दो शानदार वैरिएंट में मौजूद है – ओरिजिनल* (475 ग्राम और 260 ग्राम में उपलब्ध) और हनी आलमंड (450 ग्राम और 170 ग्राम में उपलब्ध), जो भारतीय स्वाद के अनुसार तैयार किया गया है।

 

हाई फाइबर वाले कॉर्नफ्लेक्स के बाज़ार में मौजूद गैप को समझते हुए, टाटा सोलफुल ने कॉर्नफ्लेक्स+ बनाया है, जिसके हर फ्लेक में कॉर्न और ज्वार को एक खास तरीके से मिलाया गया है। इस नए सीरियल में मन को संतुष्टि देने वाला क्रंच है, साथ ही इसमें फाइबर भी बहुत अधिक मात्रा में है और यह कोलेस्ट्रॉल फ्री है, जो हेल्थ के प्रति जागरुक भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतरीन पसंद है।

 

टाटा सोलफुल कॉर्न फ्लेक्स+ ब्रेकफास्ट और स्नैक्स को एक नया रूप देता है, जिसमें स्वाद और पौष्टिक तत्वों को ध्यान में रखा गया है। यह खास मेल पक्का करता है कि गर्म दूध में इसे मिलाकर खाने पर भी इसका क्रंच बरकरार रहे, जिससे यह पौष्टिक और सुविधाजनक भोजन समाधान चाहने वाले परिवारों के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन बन जाता है। यह प्रोडक्ट टाटा सोलफुल के मिलेट को रोजमर्रा की डाइट का मॉर्डन हिस्सा बनाने के मिशन के अनुसार है।

 

अपने चल रहे मिशन के एक भाग के रूप में, टाटा सोलफुल का लक्ष्य इस साधारण अनाज के फायदों को बताकर इसे मौजूदा, सुविधाजनक फूड फॉर्मेट में जोड़कर आगे बढ़ाना है। कंपनी के पोर्टफोलियो में पहले से ही मिलेट वाले प्रोडक्स की एक रेंज शामिल है, जैसे मिलेट मूसली, रागी बाइट्स और मसाला ओट्स+, इन सभी को पौष्टिकता को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

प्रोडक्ट के लॉन्च पर बताते हुए सोलफुल की चीफ़ मार्केटिंग ऑफ़िसर रसिका प्रशांत ने कहा कि, “टाटा सोलफुल में, हम पौष्टिक स्नैक्स और ब्रेकफास्ट कैटेगिरी में अधूरी जरूरतों की पहचान करने के लिए बेहद प्रतिबद्ध हैं। उपभोक्ताओं की बदलती प्राथमिकताओं तथा स्वास्थ्य एवं तंदुरुस्ती के प्रति बढ़ती जागरूकता के साथ, हमारे लिए यह ज़रूरी हो गया है कि हम नए समाधानों के साथ इन गैप्स को भरें। टाटा सोलफुल कॉर्न फ्लेक्स+ का लॉन्च इस यात्रा में एक कदम आगे का है, जो हाई फाइबर, पौष्टिक ब्रेकफास्ट के ऑप्शन की स्पष्ट मांग को बताता है और हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि टाटा सोलफुल कॉर्न फ्लेक्स+ देश भर में ब्रेकफास्ट की गुणवत्ता को कैसे बढ़ाता है।“

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here