Home बिजनेस सर्वेश्वर फूड्स ने हासिल किया माइल्स्टोन

सर्वेश्वर फूड्स ने हासिल किया माइल्स्टोन

43 views
0
Google search engine

सर्वेश्वर फूड्स लिमिटेड  एक ISO 22000:2018 और USFDA प्रमाणित एग्रो उत्पाद एफएमसीजी क्षेत्र में अग्रणी कंपनी, ने गर्व से बताया है कि उसने वर्तमान वित्तीय वर्ष के पहले आधे में 500 करोड़ रुपये  की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। यह महत्वपूर्ण मील का पत्थर सर्वेश्वर फूड्स लिमिटेड (SFL) की प्रीमियम उत्पादों की बढ़ती लोकप्रियता को दर्शाता है, जो मुख्य रूप से ‘निम्बार्क’ नामक ब्रांड के तहत बेचे जाने वाले जैविक उत्पादों की बढ़ती पहचान से संबंधित है।

कंपनी को उच्च गुणवत्ता वाले जैविक उत्पादों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के कारण लाभ वृद्धि हो रही है। एसएफएल  की 130 वर्षों से अधिक की विरासत ने इसे चावल के क्षेत्र में उत्कृष्टत बना दिया है, जो घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार दोनों की आवश्यकताओं को पूरा करता है।

एसएफएल  ब्रांडेड और अनब्रांडेड बासमती और गैर-बासमती चावल के साथ-साथ अन्य प्रीमियम एफएमसीजी और जैविक उत्पादों का निर्माण, व्यापार, प्रसंस्करण और मार्केटिंग करने में विशेषज्ञता रखता है। प्रत्येक उत्पाद ‘सात्विक’ जीवनशैली के दर्शन का प्रतीक है, जो हिमालय की उपजाऊ और खनिज-समृद्ध मिट्टी में उगाए गए चावल से उत्पन्न होता है, जो जैविक खाद और चेन्नाब नदी के शुद्ध जल से पोषित होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here