Home बिजनेस जूस कॉस्मेटिक्स का सुपरसेफ उत्पाद संग्रह पेश

जूस कॉस्मेटिक्स का सुपरसेफ उत्पाद संग्रह पेश

58 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, नई दिल्ली: इनोवेशन में अग्रणी जूस कॉस्मेटिक्स ने आज सुपरसेफ उत्पाद संग्रह के लॉन्च की घोषणा की । साथ ही फेस ऑफ जूस क्राउनिंग समारोह आयोजित किया,  जिसमे  अग्रिति खुराना को  उनके जीतने वाले नेल पॉलिश शेड ‘अग्रितिज़ लाटे’ के लिए फेस ऑफ जूस के खिताब से नवाजा गया। जूस कॉस्मेटिक्स ने अपने नवीनतम सुपरसेफ उत्पाद संग्रह: सुपरसेफ कलर मैक्स लिपस्टिक और प्लेअप लिप क्रेयॉन कलेक्शन का भी अनावरण किया। इस नई उत्पाद लॉन्च के साथ, ब्रांड ने अपनी वेबसाइट को नयारूप देकर एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है।

जूस कॉस्मेटिक्स के प्रोजेक्ट लीड श्री अमृत कामरा ने कहा: “अग्रिति को हमारे नए चेहरे के रूप में पेश करना सम्मान की बात है। उनकी प्रतिभा और आत्मविश्वास जूस कॉस्मेटिक्स की भावना का प्रतीक है।” इसके अलावा, हमारा लक्ष्य व्यक्तिगत अभिव्यक्ति को बढ़ाने वाले उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध रहना है। हम अपने ग्राहकों को नया सुपरसेफ कलेक्शन उपलब्ध कराने के लिए उत्साहित हैं।

सुपरसेफ कलर मैक्स लिपस्टिक और प्लेअप लिप क्रेयॉन कलेक्शन ने जूस कॉस्मेटिक्स की सफलता में इजाफा किया। सुपरसेफ कलर मैक्स लिपस्टिक बायो-रेटिनॉल, शिया बटर और विटामिन ई जैसे प्रमुख तत्व शामिल हैं, जो एक जीवंत रंग सुनिश्चित करता है जो होंठों की सुरक्षा और कंडीशनिंग करते हुए नॉन-ट्रांसफर, मॉइस्चराइजिंग और हाइड्रेटिंग है। इसी तरह, प्लेअप लिप क्रेयॉन कलेक्शन एक बहुमुखी ट्रांसफर-प्रूफ क्रेयॉन प्रदान करता है जो लिप लाइनर के रूप में भी काम करता है, जिसमें सहज अनुप्रयोग के लिए समान पौष्टिक तत्व होते हैं। दोनों संग्रह होंठों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए लंबे समय तक टिके रहने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो उन्हें किसी भी सौंदर्य दिनचर्या के लिए आवश्यक बनाते हैं। इन अद्भुत शेड्स की कीमत 499/- रुपये ‘कलर मैक्स लिपस्टिक’ और 399/- रुपये ‘प्लेअप क्रेयॉन’ है। इस लॉन्च के साथ, जूस कॉस्मेटिक्स ने “सुपरसेफ” उत्पाद तैयार करने की अपनी प्रतिबद्धता जारी रखी है जो सेहत से समझौता किए बिना सुंदरता को बढ़ाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here