Home बिजनेस एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने लांच किया ‘एयू हार्ट टू कार्ट’

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने लांच किया ‘एयू हार्ट टू कार्ट’

110 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, मुंबई: भारत के सबसे बड़े स्मॉल फाइनेंस बैंक, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक (एयू एसएफबी) ने इस साल का अपना सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल – ‘एयू हार्ट टू कार्ट’ लॉन्च किया है। 3 अक्टूबर से 3 नवंबर, 2024 तक महीनेभर चलने वाला यह फेस्टिव कैंपेन बैंकिंग सेवाओं और शॉपिंग श्रेणियों में विशेष डील प्रदान करता जो मात्र कार्ड-आधारित लाभों से कहीं अधिक हैं।

‘एयू हार्ट टू कार्ट’ फेस्टिवल कैंपेन के बारे में विस्तार से बताते हुए, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के कार्यकारी निदेशक और डिप्टी सीईओ श्री उत्तम टिबरेवाल ने कहा, “एयू एसएफबी हमेशा से ही हर टचपॉइंट पर सुखद अनुभव प्रदान कर ग्राहकों के साथ सार्थक संबंध बनाने के लिए समर्पित रहा है। एक सम्पूर्ण बैंक के रूप में, हमने सुनिश्चित किया है कि सबके लिए कुछ न कुछ हो- चाहे वह खुदरा ग्राहक हों या व्यवसायी। इस कैंपेन सिर्फ बैंक के कार्डधारकों को मिलने वाली छूट से कहीं परे है क्योंकि इसमें ग्राहकों को कई बैंकिंग जरूरतों पर लाभ प्राप्त होंगे जैसे चालू खाते एवं पोस (पी.ओ.एस.) से लेकर क्यूआर, लॉकर, टर्म डिपॉजिट और अन्य कई बैंकिंग जरूरतें । इस कैंपेन के जरिये हम अपने ग्राहकों के जीवन को समृद्ध बनाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि कर रहे हैं। साथ ही, यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि ग्राहकों की वित्तीय यात्रा फायदेमंद और आनंददायक हो।”

इस त्योहारी सीजन में ग्राहक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर विशेष छूट, गिफ्ट वाउचर, सुनिश्चित रिवॉर्ड एवं मर्चेंट ईएमआई ऑफर का आनंद ले सकते हैं। साथ ही, चालू खाते, लॉकर और फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) जैसी अतिरिक्त बैंकिंग सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। कार्डधारक इलेक्ट्रॉनिक्स, ट्रैवेल (यात्रा), खरीदारी, डाइनिंग, मनोरंजन सहित कई अन्य श्रेणियों पर एक लाख रुपये तक की बचत का लाभ उठा सकते हैं।

एयू एएफबी व्यावसायिक ग्राहकों के लिए विशेष त्योहारी ऑफर दे रहा है। इसके तहत, नए चालू खाते और डिजिटल एक्टिवेशन के लिए 2,000 रुपये से अधिक के विशेष लाभ दिए जा रहे हैं। इस बीच, व्यक्तिगत ग्राहक एयू 0101 ऐप से आकर्षक फिक्स्ड डिपॉजिट ऑफर के साथ अपनी निवेश यात्रा की शुरुआत कर सकते हैं। इसमें बैंक अपने ग्राहकों को सालाना 8.50 फीसदी तक ब्याज दे रहा है। इसके अलावा, एयू रॉयल, एयू प्लेटिनम, महिला खाता या सैलरी अकाउंट जैसे विशेष बचत खाते खोलने वाले ग्राहक अपने खातों को सक्रिय करने या डेबिट कार्ड से लेनदेन करने पर 2,000 रुपये से अधिक का लाभ उठा सकते हैं।

प्रमुख ब्रांडों की भागीदारी के साथ ‘एयू हार्ट टू कार्ट’ हर खरीदार की जरूरतें पूरी करने के लिए टेयार है। इसमें शामिल हैं।

  • इलेक्ट्रॉनिक्स के शौकीन लोग क्रोमा, रियलमी, रिलायंस डिजिटल, विजय सेल्स और वीवो जैसे ब्रांड्स से गैजेट और डिवाइस खरीदने पर 7,500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।
  • यात्री अदानी वन,  क्लियरट्रिप,  ईजमाईट्रिप,  गोआईबीबो,  इक्सिगो,  मेकमायट्रिप,  पेटीएम फ्लाइट्स और यात्रा जैसे प्लेटफॉर्म के जरिये फ्लाइट, होटल और बस टिकट बुकिंग पर 20 फीसदी तक की छूट का आनंद ले सकते हैं।
  • फिल्म देखने के शौकीन लोग बुकमाईशो, पीवीआर आईनॉक्स और पेटीएम मूवीज के जरिये टिकट बुकिंग पर 50 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं।
  • खाने के शौकीन लोग ईजीडाइनर, स्विगी और जोमैटो के जरिये अपने पसंदीदा रेस्तरां से ऑर्डर कर 15 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं।
  • फैशन प्रेमियों के लिए यह कैंपेन आजियो (AJIO), टाटा क्लिक और टीरा से कपड़ों की ख़रीदारी पर 10 फीसदी तक की छूट प्रदान करता है।
  • आभूषण खरीदने वाले ग्राहक इस त्योहारी कैंपेन में 25,000 रुपये तक के अमेजन गिफ्ट वाउचर जीत सकते हैं।
  • किराना सामान खरीदने वाले बिगबास्केट, ब्लिंकिट, फ्लिपकार्ट होलसेल, स्विगी इंस्टामार्ट और जेप्टो से सामान खरीदने पर 10 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं।

त्योहारों के उत्साह को और बढ़ाते हुए एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक अपने वित्तीय उत्पादों पर रोमांचक लाभ दे रहा है। इसमें आजीवन निशुल्क एयू लिट (एलटीआई) क्रेडिट कार्ड भी शामिल है, जो भारत का पहला कस्टमाइज क्रेडिट कार्ड है। इस त्योहारी सीजन में कीमती सामान की खरीद को ध्यान में रखते हुए बैंक लॉकर शुल्क पर 75 फीसदी तक की छूट भी दे रहा है। ग्राहक एयू 0101 ऐप के जरिये एयू बचत या चालू खातों के लिए दोस्तों को रेफर कर गिफ्ट वाउचर भी जीत सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here