Home बिजनेस एफआईआई सेंट कैपिटल फंड ने श्री नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ब्रांड एंबेसडर के...

एफआईआई सेंट कैपिटल फंड ने श्री नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया

46 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, मुंबई: फिनटेक और यूटिलिटी पेमेंट सॉल्यूशंस सर्विसेज़ देती है। कस्टमर-सेंट्रिक अप्रोच के साथ एमओएस (MOS) यूटिलिटी लिमिटेड सीमलेस और सिक्योर फिनटेक सॉल्यूशंस देने के लिए प्रतिबद्ध है, जो पहुंच को बढ़ाने के साथ फाइनेंशियल इंक्लूजन को बढ़ावा देता है। एनएसई (NSE) पर उपलब्ध बल्क डील्स के डेटा के अनुसार, एफआईआई सेंट कैपिटल फंड, एजी डायनेमिक फंड्स लिमिटेड, मिनर्वा वेंचर्स फंड, नेक्सपैक्ट लिमिटेड और ब्रिज इंडिया फंड ने 26 सितंबर 2024 को एमओएस (MOS) यूटिलिटी लिमिटेड में हिस्सेदारी खरीदी है। सेंट कैपिटल फंड ने 15,40,000 शेयर्स, एजी डायनेमिक फंड्स ने 2,69,600 शेयर्स, जबकि ब्रिज इंडिया फंड ने 5,49,600 शेयर्स हिस्सेदारी खरीदी है। एमओएस के पास भारत में प्रतिष्ठित विशाल कॉर्पोरेशंस के साथ समृद्ध और विविध अनुभव है, एमओएस विभिन्न बिज़नेसेस वेब और ऐप बेस्ड बैंकिंग / ट्रैवल / यूटिलिटी सर्विसेज़  आदि का समूह है।

फाइनेंशियल इंक्लूजन के अपने मिशन को आगे बढ़ाने के लिए एमओएस (MOS) ने प्रसिद्ध अभिनेता श्री नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सहयोग किया है। इस स्ट्रेटिजिक कोलैबोरेशन के द्वारा, एमओएस का लक्ष्य अपनी  फाइनेंशियल सर्विसेज़ की सुविधा और पहुंच को उजागर करना है, यह प्रदर्शित करना है कि वे पूरे भारत में व्यक्तियों की विविध आवश्यकताओं को कैसे पूरा करते हैं। श्री सिद्दीकी का भरोसेमंद और विनम्र व्यक्तित्व एमओएस के कस्टमर-सेंट्रिक अप्रोच  के साथ सहजता से मेल खाता है, जो जनता के बीच रेज़नेट होता है। शहरी और ग्रामीण भारत में फैले अपने विशाल प्रशंसकों का लाभ उठाकर, एमओएस का उद्देश्य फाइनेंशियल विभाजन को पाटना, आर्थिक सशक्तिकरण और सामाजिक गतिशीलता को बढ़ावा देना है।

एसोसिएशन श्री नवाजुद्दीन सिद्दीकी को विभिन्न ब्रांडिंग कैंपेन्स में शामिल करेगा, जो एमओएस की व्यापक सेवाओं को प्रदर्शित करेगा, विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  पर उनके फॉलोअर्स और व्यापक फेन बेस का लाभ उठाएगा। श्री नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ एमओएस (MOS) का यह सहयोग ब्रांड पहचान को बढ़ाना और नए ग्राहकों तथा बॉलीवुड प्रशंसकों को आकर्षित करना चाहता है। यह कोलैबोरेशन श्री सिद्दीकी के विशाल फेन बेस और सम्मानित प्रतिष्ठा का लाभ उठाता है, जिससे बाज़ार में एमओएस की उपस्थिति बढ़ जाती है।

एमओएस (MOS) यूटिलिटी लिमिटेड एग्रीमेंट में उल्लिखित वर्क, कंडक्ट, रिक्वायरमेंट, स्टैंडर्ड और ऑपरेटिंग प्रोसीजर की विशिष्टताओं के तहत अपने नए ब्रांड एंबेसडर के साथ अपनी मार्केटिंग उपस्थिति को बढ़ावा देगा। यह एग्रीमेंट, समझौते पर हस्ताक्षर करने से 1 वर्ष की अवधि के लिए वैध होगा और इसे दोनों पक्षों द्वारा पारस्परिक रूप से सहमत नियमों और शर्तों पर बढ़ाया जा सकता है।

हाल ही में, कंपनी ने समृद्धि इनक्लूसिव ग्रोथ नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के 51% इक्विटी शेयर्स हासिल करने के लिए शेयर सब्सक्रिप्शन/शेयर खरीद एग्रीमेंट किया है, जो अपने एजेंट्स के नेटवर्क के माध्यम से अखिल भारतीय आधार पर फाइनेंशियल इंक्लूजन और फाइनेंशियल सर्विसेज़ आदि संबंधित सेवाएं प्रदान करने के व्यवसाय में लगी हुई।

एमओएस ने 25 से अधिक राज्यों में एक सुव्यवस्थित एजेंट नेटवर्क स्थापित किया है जो एक है विशाल नेटवर्क जिसके परिणामस्वरूप अंतिम-मील उपभोक्ताओं तक पहुंचने में व्यापक प्रभाव पड़ेगा। आज की घोषणा से दूरदराज के इलाके में डाक सेवाओं तक पहुंच उपलब्ध हो जाएगी, जिससे पोस्ट ऑफिस ब्रांच तक यात्रा करने की आवश्यकता कम हो जाएगी। यह स्पीड पोस्ट (घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय), पंजीकृत एडी, टिकटें, ई-मनी ऑर्डर और डाक जीवन बीमा (PLI) सहित कई प्रमुख सेवाएं भी प्रदान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here