Home बिजनेस स्टैंडर्ड कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड ने शून्य कॉस्ट ईएमआई पेश की

स्टैंडर्ड कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड ने शून्य कॉस्ट ईएमआई पेश की

85 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, मुंबई: स्टैंडर्ड कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड (बीएसई: 511700), एक प्रमुख गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी है, जिसने भारत में नवीकरणीय ऊर्जा परियोजनाओं और इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) को बढ़ावा देने के लिए एक नई फंडिंग योजना शुरू की है। यह योजना कंपनियों को ग्रीन ऊर्जा समाधान अपनाने में मदद करेगी, जिससे ऊर्जा का उपयोग और भी टिकाऊ और किफायती हो सके।

इस पहल का मुख्य आकर्षण शैक्षणिक संस्थानों और हाउसिंग सोसाइटी के लिए बनाया गया शून्य लागत ईएमआई वित्तपोषण योजना है, जो हरित ऊर्जा समाधान अपनाने को और अधिक सुगम और सस्ती बनाता है। शून्य लागत ईएमआई योजना एक अनूठी, ब्याज-मुक्त पुनर्भुगतान संरचना प्रदान करती है, जिससे संस्थानों पर वित्तीय बोझ कम होता है और टिकाऊ ऊर्जा के व्यापक उपयोग को सक्षम बनाया जाता है। इस सेवा के द्वारा, स्टैंडर्ड कैपिटल शैक्षणिक और आवासीय क्षेत्रों में ग्रीन ऊर्जा आंदोलन को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

स्टैंडर्ड कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड वित्तीय सेवाओं के क्षेत्र में एक प्रमुख प्लेयर है। कंपनी हर ग्राहक की विशिष्टता को स्वीकारते हुए व्यक्तिगत और पेशेवर सेवाओं को प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत है। यह हर ग्राहक के प्रति अडिग प्रतिबद्धता बनाए रखती है और सर्वश्रेष्ठ पेशेवर मानकों और प्रथाओं का कड़ाई से पालन करती है, हर इंटरैक्शन में गतिशीलता का प्रदर्शन करती है। कंपनी एक विविध व्यक्तिगत ऋण की श्रृंखला प्रदान करती है, जो न केवल प्रतिस्पर्धी होती है बल्कि लचीले पुनर्भुगतान शर्तें भी प्रदान करती है। उनके समर्थन के साथ, ग्राहक बिना किसी भ्रम या चिंता के अपने लक्ष्यों का पीछा कर सकते हैं। व्यवसायों के लिए वित्तीय सहायता की तलाश में, कंपनी लचीले ओवरड्राफ्ट विकल्पों के साथ व्यावसायिक ऋण प्रदान करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here