Home बिजनेस टाटा नेउ ने लॉन्च किया नया ‘गिफ़्ट कार्ड स्टोर

टाटा नेउ ने लॉन्च किया नया ‘गिफ़्ट कार्ड स्टोर

57 views
0
Google search engine

फ़ैशन, ज्वेलरी, ई-कॉमर्स, गेमिंग और कई अन्य कैटेगरीज़ की विस्तृत श्रृंखला

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/पूरे भारत में त्योहारों की तैयारियां चल रही हैं, इस माहौल को चारचांद लगाने के लिए टाटा नेउ ने अपने ‘गिफ़्ट कार्ड स्टोर’ के लॉन्च की घोषणा की है। यह विशाल गिफ्टिंग मार्केटप्लेस आपके लिए लेकर आया है सुविधाजनक, फायदेमंद और विविधतापूर्ण विकल्पों की बहुत बड़ी श्रेणी जो आपके गिफ्टिंग के अनुभव को पूरी तरह से बदलने के लिए तैयार है। टाटा के साथ-साथ अन्य कई ब्रांडों सहित 15 से ज़्यादा आकर्षक कैटेगरीज़ के 100 से ज़्यादा ब्रांड इसमें शामिल हैं। हर ग्राहक की पसंद और ज़रूरत का पूरा ध्यान टाटा नेउ ने रखा है।

टाटा नेउ के ग्राहक नेउ-कॉइन कमा सकते हैं, साथ ही अलग-अलग गिफ्ट कार्ड ब्रैंड द्वारा दिए जाने वाले रोमांचक डिस्काउंट और प्रोत्साहन भी पा सकते हैं। इसके अलावा, नेउ-कॉइन में जीते गए सभी पुरस्कारों को टाटा नेउ इकोसिस्टम में रिडीम किया जा सकता है। गिफ्टिंग के अनुभव को और बढ़ाने के लिए, टाटा नेउ ने प्रस्तुत किया है एक्सक्लूसिव ताज एक्सपीरियंस डाइनिंग वाउचर। ये वाउचर ग्राहकों और उपहार पाने वालों को भारत भर में चुनिंदा ताज रेस्टोरेंट्स में दो लोगों के लिए शानदार भोजन का आनंद लेने का अवसर प्रदान करते हैं।

गौरव हज़राती,चीफ बिज़नेस ऑफिसर, टाटा डिजिटल फाइनेंशियल सर्विसेस ने कहा,”गिफ्ट कार्ड स्टोर को लॉन्च करके हमने हमारे ग्राहकों को बेजोड़ मूल्य प्रदान करने के अपने मिशन में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। हमें उन्हें सही उपहार खोजने का एक सुविधाजनक और फायदेमंद तरीका प्रदान किया है। हमारा मानना है कि, 100 से अधिक ब्रांडों और विशेष लाभों के साथ, स्टोर एक नया मानक स्थापित करेगा और सभी गिफ्टिंग ज़रूरतों को पूरा करने के लिए वन-स्टॉप शॉप बनेगा।”

टाटा नेउ के ग्राहक अब फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, भोजन, अनुभव और कई दूसरी कैटेगरीज़ में अपनी पसंद का गिफ्ट कार्ड खोजकर किसी भी अवसर के लिए सही उपहार देने की ख़ुशी और संतुष्टि पा सकते हैं। प्रतिष्ठित टाटा ब्रांडों के गिफ्ट कार्ड के साथ, स्टोर में ई-कॉमर्स, मनोरंजन, लाइफस्टाइल और परिधान, फर्नीचर और होम डेकोर में मशहूर दूसरे ब्रांड भी हैं। इस इंटरफेस का इस्तेमाल करना यूज़र्स के लिए बहुत ही आसान है। यहां कई अलग-अलग डेनोमिनेशन के गिफ्ट कार्ड ब्राउज़ करने और खरीदने का अवसर मिलता है। हर गिफ्ट कार्ड के बारे में नियम और शर्तें और वैधता सहित विस्तृत जानकारी आसानी से उपलब्ध है, ताकि आपको सहज खरीदारी का अनुभव मिलें और ग्राहक उपहार देने की खुशी और संतुष्टि पर ध्यान केंद्रित कर सकें।

गिफ्ट कार्ड स्टोर में कई अलग-अलग ब्रांड, विशेष लाभ और यूज़र के इस्तेमाल के लिए बहुत ही आसान प्लेटफार्म के साथ, टाटा नेउ किसी भी अवसर के लिए सही उपहार की खोज करने वाले उपभोक्ताओं के लिए पसंदीदा डेस्टिनेशन बनना चाहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here