Home बिजनेस न्युवोको का ज़ीरो एम रूफ शील्ड लॉन्च

न्युवोको का ज़ीरो एम रूफ शील्ड लॉन्च

87 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, जयपुर: न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड, भारत के पांचवें सबसे बड़े सीमेंट समूह, ने अपना नया इनोवेटिव उत्पाद, न्युवोको का ज़ीरो एम रूफ शील्ड लॉन्च किया है। यह नया और दमदार सिंगल-कम्पोनेंट वाटरप्रूफ कोटिंग छतों और दीवारों के लिए खास सुरक्षा प्रदान करने के लिए डिजाइन की गई है, जो उन्हें पानी के प्रवेश (रिसाव) से बचाती है।

न्युवोको ज़ीरो एम रूफ शील्ड एक अत्याधुनिक सॉल्यूशन है जो दोहरे लाभ प्रदान करता है, जिनमें बेहतर वॉटरप्रूफिंग और सतह के तापमान को प्रभावी रुप से कम करने की क्षमता है। ज़ीरो एम रूफ शील्ड की लचीली झिल्ली (मेम्ब्रेन) दरारों को भरने के लिए डिजाइन की गई है, जो रिसाव, उम्र बढ़ने और मौसम के प्रभाव के लिए लंबे समय तक चलने वाला प्रतिरोध प्रदान करती है। इसके अतिरिक्त, रिफलेक्टिव कोटिंग तेज गर्मियों के दौरान सतह के तापमान को 10 डिग्री सेल्सियस तक कम कर देती है, जिससे यह ठंडे और अधिक आरामदायक रहने वाले स्थानों को शीतल बनाए रखने के लिए एक आदर्श विकल्प बन जाता है।

न्युवोको ज़ीरो एम रूफ शील्ड सपाट या ढलान वाली छतों, पैरापेट दीवारों और छतों पर लगाने के लिए एक आदर्श समाधान है, जो भरोसेमंद और लंबे समय तक चलने वाली सुरक्षा प्रदान करता है। इसकी सेल्फ-प्राइमिंग विशेषता बाहरी प्राइमर की आवश्यकता को समाप्त कर देती है, जिससे यह पैसे का पूरा मूल्य प्रदान करने वाला समाधान बन जाता है।

चिराग शाह, हैड, मार्केटिंग, इनोवेशन और सेल्स एक्सीलेंस, न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड ने कहा कि “न्युवोको ज़ीरो एम रूफ शील्ड की शुरूआत हमारे ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने वाले इनोवेटिव और सस्टेनेबल समाधान प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण कदम है। तापमान में कमी के साथ बेहतर वॉटरप्रूफिंग को मिलाकर, हम छत के समाधानों में नए स्टैंडर्ड्स स्थापित कर रहे हैं, जिससे हमारे ग्राहकों के लिए लंबे समय तक चलने वाला स्थायित्व और आराम सुनिश्चित होता है।”

न्युवोको ज़ीरो एम रूफ शील्ड को राजस्थान में एक इंडस्ट्री कार्यक्रम में सफलतापूर्वक लॉन्च किया गया, जिसमें प्रमुख डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भाग लिया। न्युवोको ज़ीरो एम रूफ शील्ड, अब पश्चिम बंगाल, बिहार, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पंजाब और हरियाणा में आसानी से उपलब्ध है, और अन्य क्षेत्रों में चरणबद्ध तरीके से इसे उपलब्ध करवाने की योजना है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here