Home हेल्थ फोर्टिस ग्रुप की कंपनी अदायु का रिहेबिलिटेशन और डी-एडिक्शन सेवाओं के लिए...

फोर्टिस ग्रुप की कंपनी अदायु का रिहेबिलिटेशन और डी-एडिक्शन सेवाओं के लिए अल्फा हीलिंग सेंटर से एमओयू

113 views
0
Google search engine

अल्फा हीलिंग सेंटर अत्याधुनिक रीहेबिलिटेशन सुविधा है जहां लग्ज़री और क्लीनिकल उत्कृष्टता का मेल समाया है

 

जयपुर : दिव्यराष्ट्र/फोर्टिस ग्रुप की कंपनी अदायु ने रिहेबिलिटेशन और डी-एडिक्शन सेवाओं के लिए वडोदरा, गुजरात स्थित अत्याधुनिक, लग्ज़री रिहेबिलिटेशन सुविधा अल्फा हीलिंग सेंटर के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। इस गठबंधन के तहत्, मेंटल हेल्थ सेवाओं तथा अन्य पेशकश को अदायु की देखरेख में प्रदान किया जाएगा। इस गठबंधन को डॉ आशुतोष रघुवंशी, एमडी एवं सीईओ, फोर्टिस हेल्थकेयर, दक्ष पटेल, फाउंडर, अल्फा हीलिंग सेंटर, डॉ अनिल विनायक, ग्रुप चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, फोर्टिस हेल्थकेयर, डॉ समीर पारीख, चेयरपर्सन, फोर्टिस नेशनल मेंटल हेल्थ प्रोग्राम तथा डॉ ऋतु गर्ग, चीफ इनोवेशन एंड मार्केर्टिंग ऑफिसर, फोर्टिस हेल्थकेयर की मौजूदगी में औपचारिक स्वरूप दिया गया। अल्फा हीलिंग सेंटर ऐसी सुविधा है जो घरेलू और इंटरनेशनल मरीजों के लिए खासतौर तैयार की गई है और इसका ज़ोर सर्वांगीण मेंटल हेल्थ केयर प्रदान करने पर रहता है।

 

अल्फा हीलिंग सेंटर वडोदरा, गुजरात में 11 एकड़ में फैले शांत, सुरम्य, हरे-भरे क्षेत्र में स्थित है जो यहां के रेज़ीडेंट्स के लिए शांतिपूर्ण वातावरण में सभी आधुनिक सुख-सुविधाओं से भरपूर सेवाएं उपलब्ध कराता है। सेंटर में विभिन्न प्रकार की क्लीनिकल कंडीशंस वाले मरीजों के लिए मेंटल हेल्थ प्रोग्रामों को उपलब्ध कराया जाता है। ये प्रोग्राम क्लीनिकली काफी मजबूती आधार पर तैयार किए गए हैं और हीलिंग तथा एडिक्शन से मुक्त करने के लिए कई नवाचारी तथा प्रभावी थेरेपी की मदद लेते हैं। इनसे मेंटल हेल्थ संबंधी चुनौतियों से निपटना आसान होता है।

 

डॉ आशुतोष रघुवंशी, एमडी एवं सीईओ, फोर्टिस हेल्थकेयर, ने कहा, “फोर्टिस नेशनल मेंटल हेल्थ प्रोग्राम भारत के अनेक शहरों में उपलब्ध कुछ उन गिने-चुने प्रयासों में से एक है जो अपनी शुरुआत के बाद से अब तक 15 करोड़ से अधिक जिंदगियों को सकारात्मक स्पर्श दे चुके हैं। फोर्टिस हेल्थकेयर की क्लीनिकल विशेषज्ञता और अनुभवी मेंटल हेल्थ प्रोफेशनल्स के साथ मिलकर, हम वर्ल्ड क्लास केयर उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अल्फा हीलिंग सेंटर के साथ हमारी पार्टनरशिप हमारी क्लीनिकल क्षमताओं को उन्नत बनाने के साथ-साथ देशभर में हाइ क्वालिटी मेंटल हेल्थ सेवाओं तक पहुंच बढ़ाने की दिशा में उठाया गया कदम है।”

 

दक्ष पटेल, फाउंडर, अल्फा हीलिंग सेंटर ने कहा, “हम फोर्टिस ग्रुप की कंपनी अदायु, जो कि मेंटल वेलनेस में इंडस्ट्री में सर्वश्रेष्ठ है, के साथ गठबंधन करते हुए बेहद प्रसन्न हैं और सम्मानित महसूस कर रहे हैं। अल्फा हीलिंग सेंटर एक रीहेबिलिटेशन सेंटर है जो शराब एवं अन्य नशीले पदार्थों की लत के शिकार मरीजों के इलाज के लिए क्रोनिक मेंटल हेल्थ दीर्घकालिक इन-पेशेंट केयर उपलब्ध कराता है। हमारा मानना है कि अदायु के साथ हमारा जुड़ाव इस सोच को मजबूती और जोशी के साथ आगे बढ़ाने में मददगार साबित होगा।”

 

डॉ समीर पारीख, चेयरपर्सन, फोर्टिस नेशनल मेंटल हेल्थ प्रोग्राम, ने कहा, “अल्फा हीलिंग सेंटर के साथ हमारा गठबंधन मेंटल हेल्थ उपचार के जरूरतमंद मरीजों के लिए सर्वोच्च क्लीनिकल मानकों के अनुरूप सेवाएं प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता दर्शाता है। हमारी विज़न साक्ष्य-आधारित क्लीनिकल परिणामों को सुनिश्चित करने की है। हमारी टीमें मिल-जुलकर हमारी ताकत को कई गुना बढ़ाकर उन सभी मरीजों के लिए क्लीनिकल परिणामों में सुधार लाने के लिए प्रयासरत हैं जो अल्फा हीलिंग सेंटर में प्रवेश करते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here