Home बिजनेस मोदीकेयर के किचन असेन्शियल्स के साथ इस नवरात्रि अपने व्यंजनों में लगाएं...

मोदीकेयर के किचन असेन्शियल्स के साथ इस नवरात्रि अपने व्यंजनों में लगाएं स्वाद का तड़का

0

इस नवरात्रि मोदीकेयर लिमिटेड के साथ अपने उपवास के व्यंजनों को शुद्ध और स्वादिष्ट बनाइए, स्वाद का आनंद उठाते हुए भक्ति में खो जाइए। हमारे किचन असेन्शियल्स में कई ऐसे प्रोडक्ट्स हैं जो अपनी शुद्धता के साथ आपके नवरात्रि के उपवास को पावन बना देंगे। उत्कृष्ट इन्ग्रीडिएन्ट्स से बने इन प्रोडक्ट्स के साथ हम सुनिश्चित करते हैं कि आप अपने त्योहार को पूरा सम्मान देते हुए बेहतरीन भोजन का लुत्फ़ भी उठा सकें।

सॉल फ्लेवर गिर काओ ए2 घी 

हमारे रेगुलर काओ घी (ए1 और ए2 बीटा-कैसीन प्रोटीन) के साथ इस नवरात्रि अपने व्यंजनों को स्वादिष्ट बनाइए। रु 1999 की कीमत पर उपलब्ध यह घी अपनी बेहतरीन गुणवत्ता के साथ आपके सेहत के ढेरों फायदे देता है। हमारे 100 फीसदी शुद्ध गिर काओ ए2घी के साथ पाएं खुशबू और स्वाद का बेहतरीन अनुभव, यह घी ए2 बीटा-कैसीन प्रोटीन से युक्त दूध से बना है, जिसे पचाना बेहद आसान है। सिंगल ओरिजिन घी विटामिन ए, डी, के और ई के गुणें से भरपूर है और आपकी हड्डियों, आंखों, त्वचा के स्वास्थ्य एवं इम्युनिटी के लिए वरदान है। ग्लूटेन से रहित, लैक्टोज़ से रहित, यह कीटो-फ्रैंडली प्रोडक्ट हर तरह की जीवनशैली के लिए अनुकूल है। 94 से अधिक गुणवत्ता जांच से गुज़रने के बाद यह प्रोडक्ट आप तक पहुंचता है, ऐसे में आप इसके शुद्ध स्वाद और सेहत के लिए इसके फायदों पर पूरा भरोसा कर सकते हैं।

प्रोडक्ट का लिंकः https://www.modicare.com/product/details/Gir-cow-A2-ghee

एमआरपीः 500 एमएल पैक रु रु 1999

सॉल फ्लेवर एक्टिव राईस ब्रान ऑयल

मोदीकेयर की ओर से सॉल फ्लेवर राईस ब्रॉन ऑयल के साथ इस नवरात्रि को स्वाद और सेहत से भरपूर बनाइए! पेटेंटेड फिज़िकल रिफाइनिंग प्रक्रिया से बने इस ऑयल में कठोर रसायन नहीं हैं, पोषक तत्वों से भरपूर यह ऑयल आपके स्वास्थ्य को सुनिश्चित करता है। इसमें मौजूद विटामिन ए नाईट-ब्लाइंडनैस से बचाता है, वहीं विटामिन डी हड्डियों को मजबूत बनाता है। ओमगा-3 से भरपूर यह ऑयल ट्रांस-फैट से रहित है। अपने हाई स्मोक पॉइन्ट की वजह से यह स्वादिष्ट मिठाईयों बनानेके लिए भी परफेक्ट है। इतना ही नहीं इसका नैचुरल ओराइज़नॉल कंटेंट 50 फीसदी अधिक (15,000 पीपीएम) हे, ऐसे में यह पावरफुल एंटीऑक्सीडेन्ट है जो बैड कॉलेस्ट्रॉल को कम कर गुड कॉलेस्ट्रॉल को बढ़ाता है। डब्ल्यूएचओ और एनआईएन फैट कम्पोज़िशन स्टैण्डर्ड के साथ यह आपके व्यंजनों ाके स्वादिष्ट और शरीर को स्वस्थ बनाए रखने में कारगर है।

प्रोडक्ट का लिंकः  https://www.modicare.com/product/details/active-rice-bran-oil

एमआरपीः 1 लीटर पैक रु 210

सॉल फ्लेवर प्योर हनी

इस नवरात्रि मोदीकेयर की सॉल फ्लेवर प्योर हनी के साथ अपने उत्सव के जश्न को सेहतमंद बनाइए! प्रकृति की गोद से प्राप्त मोदीकेयर की सॉल फ्लेवर प्योर हनी एंटीऑक्सीडेन्ट और ज़रूरी पोषक तत्वों से भरपूर सुपरफूड है। यह प्राकृतिक स्वीटनर सेहत का पावरहाउस है, इसके ढेरों फायदे हैं। शहर की प्राकृतिक मिठास और गुण इसे आपकी स्वस्थ जीवनशैली और त्योहारों के जश्न के लिए परफेक्ट बनाते हैं।

प्रोडक्ट का लिंकः   https://www.modicare.com/product/details/pure-honey

एमआरपीः 75 ग्राम पैक रु 347

 सॉल फ्लेवर ऑल नैचुरल स्टीविया पाउडर

न्वरात्रि के इस त्योहर अपने व्यंजनों की मिठास बढ़ाएं, सॉल फ्लेवर स्टीवियर पाउडर के साथ, जो सेहत के प्रति सजग लोगों के लिए प्राकृतिक स्वीटनर है। रेबाउदियाना पौधे का अर्क यह स्टीविया पाउडर पारम्परिक चीनी का गिल्ट-फ्री विकल्प है। इसमें कोई रसायन या आर्टीफिशियल स्वीटनर नहीं हैं, यह शुद्ध स्वीटनर आपके सेहत के साथ कोई समझौता किए बिना मिठाईयों का स्वादिष्ट अनुभव प्रदान करेगा।

प्रोडक्ट का लिंकः   https://www.modicare.com/product/details/all-natural-stevia-powder

एमआरपीः 200 ग्राम पैक रु 490

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version