Home कला/संस्कृति महाप्रसाद वितरण कार्यक्रम की अद्भुत सफलता – जयपुरवासियों के लिए आस्था का...

महाप्रसाद वितरण कार्यक्रम की अद्भुत सफलता – जयपुरवासियों के लिए आस्था का विशेष पर्व

59 views
0
Google search engine

जयपुर, 10 अक्टूबर 2024 – आज का दिन जयपुरवासियों के लिए अत्यंत पावन और यादगार रहा, जब पहली बार वृंदावन के आराध्य श्री बांके बिहारी जी का महाप्रसाद जयपुरवासियों को प्राप्त हुआ। इस अनोखे और धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन Aeondine रेस्तरां में किया गया, जहाँ भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी और सभी ने इस पावन प्रसाद का लाभ उठाया।

कार्यक्रम का शुभारंभ शाम 6 बजे हुआ, जिसमें धार्मिक वातावरण ने सभी को आस्था से भर दिया। विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति ने इस आयोजन को और भी भव्य बना दिया। श्री नितिन साँवरिया गोस्वामी (श्री बांके बिहारी मंदिर, वृंदावन धाम) ने इस आयोजन का नेतृत्व किया, जो श्री बांके बिहारी जी की महिमा और भक्तों की आस्था का प्रतीक है।

मुख्य अतिथियों की उपस्थिति कार्यक्रम में विशेष रूप से रही

श्री जवाहर सिंह बेढ़म, गृह राज्य मंत्री, राजस्थान सरकार
श्री जोराराम कुमावत, कैबिनेट मंत्री, राजस्थान सरकार
स्वामी श्री बालमुकुंदाचार्य, विधायक हवामहल, अखिल भारतीय संत समिति, राजस्थान
श्री प्रहलाद राय टांक, राज्य मंत्री, राजस्थान सरकार
श्री सुनील जी कोठरी, भारतीय जनता पार्टी, राजस्थान सरकार
सभी अतिथियों ने इस धार्मिक अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और जयपुरवासियों के साथ महाप्रसाद का आनंद लिया। अपने संबोधन में, उन्होंने आस्था और संस्कृति के महत्व पर प्रकाश डाला और इस प्रकार के आयोजनों से समाज में सकारात्मकता फैलने की बात कही।

महाप्रसाद का महत्व कार्यक्रम के दौरान उपस्थित सभी भक्तों को श्री बांके बिहारी जी का पवित्र महाप्रसाद वितरित किया गया। इस महाप्रसाद को प्राप्त करने के लिए लोग अत्यधिक उत्साहित थे, और इस आयोजन ने उन्हें वृंदावन से सीधे जुड़े होने का एहसास कराया। यह पहली बार था जब जयपुर में इस प्रकार का महाप्रसाद प्रतिदिन उपलब्ध कराया जा रहा है।

इस महाप्रसाद कार्यक्रम ने ना केवल धार्मिक भावनाओं को जागृत किया, बल्कि जयपुर में श्रद्धा और आस्था का एक नया अध्याय भी लिखा। आयोजक Aeondine रेस्तरां ने इस अवसर पर सभी का आभार व्यक्त किया और इस पवित्र कार्य को जारी रखने का वादा किया। ऐसे में अब आप श्री बांके बिहारी जी के पवित्र प्रसाद के साथ स्वादिष्ट सात्विक थाली का आनंद Aeondine Lounge & Restaurant में ले सकते हैं। इस विशेष थाली में बांके बिहारी जी के गर्भगृह के पवित्र प्रसाद के साथ अन्य स्वादिष्ट व्यंजन परोसे जाएंगे।

आप इस सात्विक थाली को कॉल पर बुक कर सकते हैं या पहले से प्री-बुकिंग करके रेस्टोरेंट में डाइन-इन का अनुभव ले सकते हैं।

अभी बुक करें और इस अनोखे भक्ति और स्वाद के संगम का आनंद उठाएं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here