Home एंटरटेनमेंट द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सबसे पहले मेहमान रणबीर कपूर, रिद्धिमा...

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सबसे पहले मेहमान रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर ने काफी गपशप की और कैसे

41
0
Google search engine

नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स का द ग्रेट इंडियन कपिल शो 30 मार्च को प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसमें हर शनिवार रात 8 बजे नए एपिसोड आएंगे। इस वीकेंड, शो के पहले मेहमान कोई और नहीं बल्कि मशहूर कपूर परिवार है, जिसे बॉलीवुड का सबसे प्रसिद्ध परिवार कहा जाता है। भाई-बहन रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी अपनी खूबसूरत मां नीतू कपूर के साथ गपशप करते नज़र आएंगे और कपिल और पूरी टीम पूरे उत्साह के साथ उनका स्वागत करेगी।

बी-टाउन में नवीनतम पिता, रणबीर कपूर ने जब राहा के बारे में बात की, तो उनके एक्सप्रेशन ने सब कुछ कह दिया।

अपने बेटे रणबीर के एक प्यारे पिता के रूप के बारे में बताते हुए, नीतू कपूर ने कहा, “जब भी राहा कमरे में आती है, तो आपको रणबीर का चेहरा देखना चाहिए, यह भावों से भरा होता है। वह बहुत उत्साहित होता है। मैं आपको बताना चाहूंगी कि मैंने कई पिता देखे हैं लेकिन मैंने उसके जैसा कोई नहीं देखा। राहा इसे ढूंढती रहती है और उसे अपने पिता के साथ खेलना पसंद है।”

जब रणबीर से पूछा गया कि क्या उन्हें डायपर बदलने का पर्याप्त अनुभव है, तो उन्होंने तुरंत कहा कि वह डकार दिलाने के विशेषज्ञ हैं!

यहां देखने के लिए बहुत कुछ है क्योंकि रणबीर और रिद्धिमा ने अपने बचपन की यादों और भाई-बहन के रूप में अपने रिश्ते पर बात की; नीतू कपूर ने एक पिता के रूप में ऋषि कपूर का किस्सा सुनाया; और निश्चित रूप से कास्ट – सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक से भी उनकी मुलाकात हुई, जहां वे मुश्किल से अपनी हंसी रोक पाएं!

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में मशहूर मेहमानों के साथ असीमित मनोरंजन और हंसी-मज़ाक के लिए नेटफ्लिक्स देखें, 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे!

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here