Home Fashion दीपिका पादुकोण के ब्रांड ‘82°ई ने की रिलायंस रिटेल के ‘टीरा’ संग...

दीपिका पादुकोण के ब्रांड ‘82°ई ने की रिलायंस रिटेल के ‘टीरा’ संग साझेदारी

75
0
Google search engine

मुंबई: दिव्यराष्ट्र ग्लोबल इंडियन आइकॉन दीपिका पादुकोण के सेल्फ-केयर ब्रांड ‘82°ई ने सोमवार को रिलायंस रिटेल के ब्यूटी प्लेटफॉर्म ‘टीरा’ के साथ साझेदारी की घोषणा की। दीपिका का ब्रांड अब टीरा के ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। 82°ई स्किनकेयर और बॉडी केयर प्रोडक्ट के साथ पुरुषों के लिए भी एक खास रेंज लेकर आया है, जिसमें अश्वगंधा बाउंस, लोटस स्पलैश और हल्दी शील्ड जैसे सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पाद टीरा पर उपलब्ध होंगे। टीरा ऐप और वेबसाइट से इन्हें खरीदा जा सकता है। शुरूआत में 82°ई के प्रोडक्ट मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और पुणें में टीरा ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।

रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की कार्यकारी निदेशक ईशा एम अंबानी ने कहा कि हम 82°ई के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। यह साझेदारी टीरा के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाती है और हमें अपने ग्राहकों को प्रीमियम स्कीन केयर प्रोडक्ट्स पहुंचाने में मदद करती है। हमारा लक्ष्य पहली बार ऑफलाइन रिटेल में 82°ई उत्पादों को पेश करना है।

फिल्मस्टार और 82°ई की सह-संस्थापक, दीपिका पादुकोण ने बताया कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 82°ई अब टीरा के ऑनलाइन और स्टोर्स पर उपलब्ध है। स्किन केयर को सरल बनाना और सेल्फ केयर को हमारे रोजमर्रा के जीवन का हिस्सा बनाना हमारा उद्देश्य है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here