Home ऑटो टाटा मोटर्स और एचडीएफसी बैंक ने डिजिटल फाइनेंसिंग के आसान समाधान देने...

टाटा मोटर्स और एचडीएफसी बैंक ने डिजिटल फाइनेंसिंग के आसान समाधान देने के लिए समझौता ज्ञापन किया

36
0
Google search engine

मुंबई, दिसंबर 2023.

भारत में कमर्शल वाहनों के सबसे बड़े निर्माता, टाटा मोटर्स और निजी क्षेत्र में देश के सबसे बड़े बैंक, एचडीएफसी बैंक ने एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) किया है। इस एमओयू के तहत कंपनी अपने कमर्शल वाहन के ग्राहकों को फाइनेंसिंग के आकर्षक डिजिटल समाधान प्रदान करेगी। इस साझेदारी ने टाटा मोटर्स के कमर्शल वाहन के उपभोक्ताओं की फाइनेंशियल सर्विसेज तक पहुंच बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण छलांग लगाई है। इस साझेदारी की मदद से टाटा मोटर्स के उपभोक्ता अब टाटा मोटर्स के ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म और नए टाटा ई-गुरु मोबाइल ऐप्‍लीकेशन के जरिए आसानी से एचडीएफसी बैंक के वाहन फाइनेंसिंग समाधानों तक पहुंच बना सकते हैं। डिजिटल इकोसिस्टम में फाइनेंशियल सर्विसेज के शामिल होने से फाइनेंसिंग की प्रक्रिया आसान होगी और ग्राहकों को जरूरतों के मुताबिक अपने पसंदीदा फाइनेंसर को चुनने की आजादी मिलेगी।

टाटा मोटर्स में ट्रक डिजिवन के वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड श्री राजेश कौल ने कहा, हम उपभोक्ताओं पर सबसे अधिक ध्‍यान देते हैं और इसलिए हमें टाटा मोटर्स के ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म और ई-गुरु पर एचडीएफसी बैंक को शामिल कर खुशी हो रही है। इससे हम अपने उपभोक्ता को फाइनेंस हासिल करने के आसान और लचीले विकल्प मुहैया करा रहे हैं। यह साझेदारी नए-नए सोल्यूशंस से उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव देने की हमारी प्रतिबद्धता से मेल खाती है। एचडीएफसी बैंक की विशेषज्ञता और पहुंच के साथ, हमारा मकसद अपने उपभोक्ताओं को अलग-अलग रेंज में फाइनेंस के विकल्प मुहैया कराना है, जो उनकी विभिन्‍न जरूरतों को पूरा करते हैं। यह सहयोग सबसे बेहतरीन तरीके से उपभोक्ताओं की सेवा और प्रॉडक्ट्स पेश करने के क्षेत्र में हमारी प्रतिबद्धता की ओर महत्वपूर्ण कदम है।

एचडीएफसी बैंक के कमर्शल व्‍हीकल ग्रुप के एक्‍जीक्‍यूटिव वाइस प्रेसिडेंट श्री बालाजी वर्मा ने इस घोषणा के बारे में कहा, हम टाटा मोटर्स के साथ साझेदारी करके खुश हैं। इससे उनके कमर्शल वाहन खरीदने वाले ग्राहकों को डिजिटल फाइनेंसिंग के आकर्षक समाधान मिलेंगे। उपभोक्ताओं की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए हमारे सोल्यूशंस बेहद सावधानी से कस्‍टमाइज किए गए हैं। इससे उन्‍हें अपनी जरूरतों के मुताबिक वाहन खरीदने का शानदार अनुभव मिलेगा। वाहन को फाइनेंस कराने की सुविधा सभी तक आसानी से पहुंचाने से ग्राहकों को अत्‍यधिक फायदा होता है और हम वाहन फाइनेंसिंग के अनुभव को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह महत्‍वपूर्ण सहयोग टाटा मोटर्स के सभी कमर्शल वाहनों की फाइनेंसिंग के क्षेत्र को कवर करता है। इसमें बसें, ट्रक और छोटे कमर्शल वाहन एवं पिकअप्‍स शामिल है। टाटा मोटर्स अपने उपभोक्ताओं की नई-नई जरूरतों को समझने और उसे पूरा करने के लिए समर्पित है। कंपनी न केवल प्रॉडक्ट्स और सर्विसेज के लिहाज से बल्कि वित्‍तीय सहयोग के नजरिये से भीअपने उपभोक्ताओं की जरूरतों का आकलन करने के लिए उनसे जुड़ी रहती है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here