Home बिजनेस टाटा डिजिटल ने टाटा न्यू ऐप पर टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस उत्पाद...

टाटा डिजिटल ने टाटा न्यू ऐप पर टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस उत्पाद किए लॉन्च

24 views
0
Google search engine

राष्ट्रीय, अक्टूबर 17, 2024: टाटा डिजिटल ने टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस के साथ मिलकर अपने प्लेटफॉर्म टाटा न्यू पर जीवन बीमा उत्पादों की एक व्यापक श्रृंखला पेश की है। यह रणनीतिक कदम ग्राहकों की वित्तीय जरूरतों के लिए वनस्टॉपशॉप के रूप में टाटा न्यू की स्थिति को मजबूत करता है।

ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने के लिए, बीमा खरीदने की प्रक्रिया को केवल तीन क्लिक तक सुव्यवस्थित किया गया है। ग्राहक डेटा और अंतर्दृष्टि द्वारा समर्थित, पूर्व-स्वीकृत ऑफ़र तुरंत प्रस्तुत किए जाते हैं, जिससे विस्तृत दस्तावेज़ीकरण की आवश्यकता समाप्त हो जाती है। पॉलिसी दस्तावेज़ तब सहजता से जारी किए जाते हैं और सेकंड के भीतर ईमेल के माध्यम से भेजे जाते हैं, जिससे एक त्वरित और सहज खरीद यात्रा प्रदान होती है। टाटा न्यू के रिवॉर्ड प्रस्ताव के अनुरूप, ग्राहक न्यूकॉइन भी कमा सकते हैं, जिसे टाटा इकोसिस्टम में भुनाया जा सकता है, साथ ही टाटा न्यू एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए अतिरिक्त लाभ भी हैं।

टाटा न्यू की डिजिटल क्षमताओं का लाभ उठाते हुए, उपयोगकर्ता अब अपनी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप टाटा एआईए के जीवन बीमा समाधानों की विस्तृत श्रृंखला तक सहजता से पहुँच सकते हैं। इनमें शामिल हैं:

  • महा रक्षा सुप्रीम सेलेक्ट जैसे टर्म जीवन बीमा समाधान, जिनकी पूर्व-स्वीकृत बीमा राशि 2 करोड़ रुपये तक है, अब कुछ ही क्लिक में खरीदे जा सकते हैं
  • वेल्थ क्रिएशन प्लान जिसमें ग्राहक 10 से अधिक टाटा एआईए इक्विटी फंड में से चुन सकते हैं। उल्लेखनीय रूप से, इन फंडों ने लगातार अपने बेंचमार्क से बेहतर प्रदर्शन किया है। ग्राहक बिना किसी शुल्क के कई फंड स्विच कर सकते हैं
  • जल्द ही पेश किए जाने वाले अन्य उत्पादों में फॉर्च्यून गारंटी पेंशन शामिल है, जो सेवानिवृत्ति के बाद जीवन भर के लिए गारंटीकृत आय प्रदान करता है

टाटा डिजिटल के चीफ बिजनेस ऑफिसर (इंश्योरेंस) अमरीश खेर ने सहयोग के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस के साथ हमारी साझेदारी टाटा न्यू पर वित्तीय सेवाओं के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। पहले कुछ दिनों में हमें जो अविश्वसनीय प्रतिक्रिया मिली है, वह सुलभ, सस्ती और शीर्ष स्तरीय जीवन बीमा समाधानों की मांग का प्रमाण है। हम अपने ग्राहकों को अपनी संपत्तियों की सुरक्षा करने और सुविधाजनक और सुरक्षित तरीके से धन बनाने के लिए सशक्त बना रहे हैं। टाटा न्यू का उपयोगकर्ता के अनुकूल प्लेटफॉर्म और डिजिटल क्षमताएं ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंचने और उन्हें उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने वाले अनुरूप समाधान प्रदान करने के लिए सही चैनल प्रदान करती हैं

टाटा एआईए के अध्यक्ष और मुख्य वितरण अधिकारी (वैकल्पिक और उभरते चैनल) बाशा जिलानी ने कहा, “हमें खुशी है कि हमारे उपभोक्ता केंद्रित समाधान टाटा न्यू ऐप पर उपलब्ध हैं। इससे हम आज के डिजिटल मूल उपभोक्ताओं को उनके पसंदीदा शॉपिंग प्लेटफॉर्म टाटा न्यू के माध्यम से जीवन बीमा आसानी से उपलब्ध करा सकेंगे। हम टाटा न्यू के उपभोक्ताओं को नए युग की वित्तीय सुरक्षा और धन संचय के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिससे उन्हें फ़िकरमुक्त जीवन जीने में सशक्त बनाया जा सके।

टाटा न्यू लाखों उपभोक्ताओं के लिए एक पसंदीदा ई-कॉमर्स ऐप बन गया है, जो किराना, उपभोक्ता टिकाऊ वस्तुएं, इलेक्ट्रॉनिक्स, यात्रा, आतिथ्य आदि क्षेत्रों में उत्पाद पेश करता है। जीवन बीमा समाधानों के साथ, टाटा न्यू एक व्यापक वित्तीय सेवा मंच के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत करता है।

टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस भारत में एक अग्रणी जीवन बीमा कंपनी है, जो टर्म कवर, बचत योजना, निवेश योजना और सेवानिवृत्ति समाधान सहित विविध प्रकार के समाधान प्रदान करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here