Home बिजनेस जॉब है और वी ने भारत के युवाओं को सशक्त बनाने के...

जॉब है और वी ने भारत के युवाओं को सशक्त बनाने के लिए हाथ मिलाया

47
0
Google search engine

मुंबई,04 दिसंबर, 2023 :  इस साझेदारी के द्वारा 50 मिलियन से अधिक उम्मीदवार नौकरियों के बेहतर अवसर पा सकेंगे   जाने-माने ब्लू-कॉलर रिक्रूटमेन्ट प्लेटफॉर्म और इन्फो ऐज (इंडिया) लिमिटेड की सब्सिडरी ‘जॉब है’ को प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता वी के साथ साझेदारी करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो युवाओं को नौकरियों के अवसरों के साथ जोड़कर उनके नौकरी ढूंढने के अनुभव को पूरी तरह से बदल देगा। ‘जॉब है’ को वी ऐप पर वी जॉब्स एण्ड एजुकेशन के साथ इंटीग्रेट किया जाएगा, जिससे भारत के नौकरी ढूंढने वाले युवा, अच्छी नौकरियों से जुड़ सकेंगे। वर्तमान में ‘जॉब है’ के पास पहले और दूसरे स्तर के शहरों जैसे दिल्ली, नोएडा, गुरूग्राम, बैंगलुरू, चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई, अहमदाबाद, जयपुर, चण्डीगढ़, भोपाल, कोची, पुणे, नागपुर से लाखों से अधिक लिस्टेड वैकेन्सियां हैं।

‘जॉब है’ 50 से अधिक शहरों में 45 से अधिक कैटेगरीज़ में लाखों स्थानीय नौकरियां उपलब्ध कराता है। इस प्लेटफॉर्म पर विभिन्न जॉब प्रोफाइल रेंज में नौकरियां उपलब्ध हैं जैसे टैलीकॉलर सेल्स, बिज़नेस डेवलपमेन्ट, बैक ऑफिस, ग्राफिक डिज़ाइनर, डिलीवरी, सिक्योरिटी गार्ड आदि। विभिन्न बैकग्राउण्ड के उम्मीदवारों को सहयोग प्रदान करने के लिए ‘जॉब है डॉट कॉम’ नो कोस्ट सर्विस देता है और 10 स्थानीय भाषाओं जैसे हिंदी, मराठी, तेलुगु, बंगला, गुजराती आदि में सुलभ है।
वी ऐप पर ‘जॉब है’ के इंटीग्रेशन से उम्मीदवार नई सूचीबद्ध नौकरियों का जल्द एक्सेस पा सकेंगे, वे भावी एम्प्लायॅर्स के साथ जुड़ सकेंगे, इस तरह यह प्लेटफॉर्म उन्हें रिक्रुटर्स के साथ जोड़कर अच्छी नौकरी की संभावना बढ़ाएगा। यह साझेदारी नौकरी के लिए आवेदन करने के मात्र 2 दिनों के भीतर एम्पलॉयर के साथ इंटरव्यू शेड्यूल करने में मदद करेगी। उम्मीदवार इंटरव्यू प्रक्रिया शुरू करने के लिए सीधे रिक्रुटर के साथ बातचीत कर सकेंगे, इस तरह पूरी प्रक्रिया बेहद प्रभावी हो जाएगी।

जॉब है के साथ साझेदारी के माध्यम से वी के यूज़र एक्सक्लुज़िव फायदे पा सकेंगे जैसेः
o योग्य उम्मीदवारों के लिए नई सूचीबद्ध नौकरियों का 30 मिनट जल्दी एक्सेस
o रिक्रुटर्स के लिए दोहरी पारदर्शिता
o 2 दिनों के भीतर इंटरव्यू शेड्यूल होगा, जिससे उम्मीदवार के लिए नौकरी मिलने की प्रक्रिया बेहद आसान हो जाएगी
o जॉब ऐप्लीकेशन स्टेटस की रियल-टाईम टै्रकिंग और इंटरव्यू प्रक्रिया शुरू करने के लिए रिक्रुटर्स के साथ सीधे बातचीत

रौशन भारती, बिज़नेस हैड, जॉब है, ने इस साझेदारी पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘हम भारत में ब्लू कॉलर कर्मचारियों को नौकरियों के सर्वश्रेष्ठ अवसर उपलब्ध कराना चाहते हैं। इस साझेदारी के माध्यम से  हमें उम्मीद है कि हम लोगों को उनकी पसंद की नौकरी ढूंढने में मदद कर सकेंगे, जिसके लिए वे भी फिट हों। दोनों प्लेटफॉर्म्स के नेटवर्क एवं संसाधानों के माध्यम से उम्मीदवार रिक्रुटर्स के साथ जुड़ सकेंगे, इस तरह उन्हें उनकी पसंद की सही नौकरी मिलने की संभावना बढ़ जाएगी।’

उम्मीदवार जॉब है डॉट कॉम और जॉब है ऐप पर वर्क-फ्रॉम होम जॉब, पार्ट टाईम जॉब और फ्रैशर जॉब ढूंढ सकते हैं और सीधे रिक्रुटर के साथ बातचीत कर इंटरव्यू फिक्स कर सकते हैं। जॉब है ऐप की मदद से यूज़र अपना सीवी और ऑडियो रिज़्युमे भी बना सकते हैं और इसे बेहतर तरीके से एम्प्लॉयर के समक्ष प्रस्तुत कर सकते हैं। वी के प्रीपेड यूज़र अपनी पसंद के शहर में नौकरी ढूंढ सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर हज़ारो ऐसी नौकरियां भी हैं जो खासतौर पर महिलाओं के लिए सूचीबद्ध की गई हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here