Home एजुकेशन जयपुर में फिजिक्सवाला के ऑफ़लाइन विद्यापीठ सेंटर के 2 छात्रों ने 99...

जयपुर में फिजिक्सवाला के ऑफ़लाइन विद्यापीठ सेंटर के 2 छात्रों ने 99 प्रतिशत से अधिक स्कोर किया

62
0
Google search engine

जयपुर : फिजिक्स वाला के ऑफलाइन विद्यापीठ सेंटर के 2 छात्रों ने जेईई मेन 2024 सत्र एक के परिणाम में 99 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये है। रक्षित जैन (99.61) और तनुज जांगिड़ (99.34) जयपुर में पीडब्ल्यू विद्यापीठ के स्टार छात्र हैं।

फिजिक्स वाला (पीडब्ल्यू) ने अपने सम्पूर्ण जेईई मेन 2024 परिणामों की घोषणा की। इसमें 2,900 से अधिक छात्रों ने 98 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए, जबकि 507 से अधिक छात्रों ने 99.5 प्रतिशत अंक हासिल करने का कारनामा किया। इस प्लेटफार्म के इतिहास में इतने अधिक अंक पहली बार आये हैं। 1,194 से अधिक छात्रों ने 99 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। सिखाने के सुगठित नजरिये ने इन परिणामों को संभव बनाया है। बेहतर शिक्षा अनुभव के लिए इसके ऑफ़लाइन और ऑनलाइन प्लेटफार्मों को संयोजित किया गया।

पीडब्ल्यू के ऑफलाइन सीईओ, अंकित गुप्ता ने कहा, “विद्यापीठ सेंटर्स के छात्रों को इतने ज्यादा अंक प्राप्त करते हुए देखना हमें गर्व से भर देता है। यह हमें आश्वस्त करता है कि हम सही रास्ते पर हैं। कड़ी मेहनत करने और अपनी सीमाओं से परे जाने के लिए सभी शिक्षकों को विशेष धन्यवाद। जो छात्र क्वालीफाई नहीं कर पाएं, वो याद रखें कि हम उनके साथ हैं। हम और अधिक मेहनत करेंगे।”

इस समय फिजिक्स वाला (पीडब्ल्यू) के भारत के 49 शहरों में 75 विद्यापीठ सेंटर्स संचालित हैं, जिसमें डेढ़ लाख से अधिक छात्र पढ़ते हैं। ये सेंटर्स 2022 से शुरू होकर लगभग एक वर्ष के समय में स्थापित किए गए है, जिसमें जेईई/नीट के लिए एक विस्तृत कोर्स उपलब्ध है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here