Home Food & Drink क्रिकेट का क्रेज चरम पर, धोनी के जज्बातो ने भरा जोश

क्रिकेट का क्रेज चरम पर, धोनी के जज्बातो ने भरा जोश

45
0
Lays
Google search engine

नई दिल्ली/दिव्यराष्ट्र : देश में क्रिकेट का क्रेज चरम पर पहुंच चुका है और एम एस धोनी जज्बातों के इस तूफान के प्रमुख कारण हैं। लेज, जो कि मौज-मस्ती का पर्याय बन चुका है, धोनी को सम्मानित करने के साथ-साथ क्रिकेट के प्रति दीवानगी को और हवा दे रहा है। क्रिकेट के मैदान में और बाहर भी धोनी की उपलब्धियों को सम्मानित करते हुए, लेज ने लिमिटेड-एडिशन धोनी पैक्स लॉन्च करने की घोषणा की है। ये वाइब्रेंट पैक्स प्रशंसकों के लिए एक अद्भुत यादगार को हासिल करने और हर लेज के हर बाइट के साथ अपने हीरो को सेलीब्रेट करने का अवसर प्रदान करेंगे।

लेज ने लिमिटेड-एडिशन धोनी पैक्स लॉन्च के बारे में प्रशंसकों को रोमांचित करने के मकसद से सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इनकी शुरुआती झलक दी है। उत्साहित प्रशंसक इन्हें देखते ही रोमांच से भर गए और जल्द से जल्द इन कलेक्टर्स आइटम् को हासिल करने की रुचि जाहिर की। लॉन्च का दिन नजदीक आते ही, पूरे माहौल में रोमांच की लहर फैल चुकी है। प्रशंसक पहले से ही प्रतीक्षारत हैं, जो दरअसल, धोनी की क्रिकेट मैदान पर शानदार पारियों की याद दिलाता है। स्टोर्स के गेट खुलते ही लिमिटेड एडिशन पैक्स प्राप्त करने के लिए प्रशंसकों के बीच रोमांच की लहर फैल गई और अपना बहुमूल्य खजाना हासिल कर चुके प्रशंसकों की खुशियां देखते ही बनती थी।

हर आयोजन पर खुशियों को बढ़ाने के लेज़ के मंत्र के साथ, इन लिमिटेड एडिशन पैक्स ने धोनी की विरासत को और आगे बढ़ाते हुए प्रशंसकों को दोस्तों और परिजनों के साथ मिलकर अपने हीरो को सेलीब्रेट करने का अवसर मुहैया कराया है।

सौम्या राठौड़, कैटेगरी लीड – पोटैटो चिप्स, पेप्सिको इंडिया ने लॉन्च के मौके पर उत्साह प्रकट करते हुए कहा, “हमारे लिमिटेड-एडिशन धोनी पैक्स के साथ, प्रशंसकों को अब अपने हीरो के साथ जुड़ने का एक नया तरीका मिल गया है। ये पैक धोनी के दुनिया भर में उनकी लोकप्रियता का जश्न है और साथ ही, इस क्रिकेट सितारे के प्रशंसकों को इनके रूप में एक शानदार कलेक्टर आइटम मिल रहा है। धोनी का जज़्बा लेज के अंदाज़ से पूरी तरह मेल खाता है, दोनों ही उत्कृष्टता और मौज-मस्ती में यकीन रखते हैं। समय से पहले लोगों को इन्हें हासिल करने का मौका देना किसी छक्के से कम नहीं था, जिससे यह साबित हो गया कि धोनी के प्रशंसक इस खास तोहफे को सहेजने के लिए बेताब हैं। हमें उम्मीद है कि ये लिमिटेड-एडिशन पैक हर उम्र के धोनी प्रशंसकों के लिए बहुमूल्य साबित होंगे, और हर मैच यादगार बनेगा।”

इससे पहले, एक रोचक विज्ञापन में लेज ने धोनी को उनके कई प्रशंसकों के लिए निर्विवाद रूप से (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) स्वीकार किया। इस वीडियो की शुरुआत होती है एक काउच पर सुस्ता रहे धोनी के साथ, जो उनके सामने खड़ी गोट्स (बकरियों) को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। इस पूरे दृश्य के जरिए धोनी के स्टेटस (धोनी के प्रशंसकों ने उन्हें यह निकनेम दिया है) के साथ समानता दर्शाने का प्रयास किया गया है।

लेज के धोनी पैक्स देशभर में लिमिटेड समय के लिए सभी प्रमुख रिटेलर्स तथा ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर छह अलग-अलग फ्लेवर्स में उपलब्ध हैं। प्रशंसकों को इन स्पेशल एडिशन पैक्स में अपने मनपसंद लेज फ्लेवर्स का लुत्फ लेने का मौका मिलेगा, जो उन्हें स्वाद से भरपूर यादगार अनुभव से भरेगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here