Home एंटरटेनमेंट स्टार प्लस के शो “उड़ने की आशा” में साइली और सचिन की...

स्टार प्लस के शो “उड़ने की आशा” में साइली और सचिन की जिंदगी में होने वाला है बड़ा ड्रामा; कंवर ढिल्लों उर्फ ​​सचिन ने किया दिलचस्प खुलासा

93
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ स्टार प्लस ने “उड़ने की आशा” नाम से एक नया शो शुरू किया है। इसमें सचिन की भूमिका में कंवर ढिल्लन और साइली की भूमिका में नेहा हरसोरा हैं। यह शो सचिन और साइली की कहानी कहता है और रिश्तों की पेचीदगी को दर्शाता है।

स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा मराठी बैकड्राप पर सेट है। यह एक ऐसी पत्नी की कहानी है, जो कि अपने पति से किसी तरह का सपोर्ट न मिलने की वजह से परेशानियों का सामना करती है। अपने परिवार को आर्थिक रूप से आगे बढ़ाने के लिए, वह अपने पति को सुधारने और सही राह पर लाने की चुनौती लेती है। शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा ने शो में साइली की भूमिका निभाई हैं, जो एक फ्लोरिस्ट है और विभिन्न छोटे बिजनेस में हाथ आजमाती है और अपना जीवन गुजारती है।

क्रिएटर्स ने हाल ही में शो का एक रोमांचक प्रिव्यू जारी किया है, जिसमें दर्शक देख सकते हैं कि सचिन द्वारा पैदा की गई परेशानियों की वजह से साइली को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। साइली खुद को असहाय महसूस करती है और सचिन से कहती है कि वह सबको बताकर अपनी बेगुनाही साबित करे कि वह उसकी पत्नी है। हालाँकि, सचिन नशे में होता है और कुछ नहीं कह पाता। यह देखना दिलचस्प होगा कि सचिन और साइली की ज़िंदगी में आगे क्या होता है। सचिन, साइली को इस स्थिति से कैसे बाहर निकालेगा? और क्या वह उसके लिए खड़ा होगा?

स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा के सचिन उर्फ ​​कंवर ढिल्लों ने कहा, “हालिया प्रोमो में दिखाया गया है कि सचिन, साइली को एक पार्टी में ले जाता है, जहां वह नशे में धुत हो जाता है और उसी समय मकान मालकिन वहां आ जाती है, जो गलती से साइली को कोई और समझ लेती है। साइली सफाई देने की कोशिश करती है, लेकिन नशे में होने के कारण सचिन कुछ बोल नहीं पाता और साइली की ओर से सफाई नहीं दे पाता, जिससे गलतफहमी पैदा होती है। इन गलतफहमियों के कारण, साइली को अपमानित होना पड़ता है और वह पार्टी छोड़कर चली जाती है। पार्टी के बाद जब सचिन और साइली फिर से एक-दूसरे से मिलते हैं, तो बड़ा ड्रामा होता है। दर्शकों के लिए उनके बीच होने वाले ड्रामे को देखना दिलचस्प होने वाला है।”

स्टार प्लस पर रात 9 बजे उड़ने की आशा शो में साइली और सचिन के जीवन में आने वाले ड्रामे को देखें। राहुल कुमार तिवारी द्वारा प्रोड्यूस, उड़ने की आशा हर दिन रात 9 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here