Home एंटरटेनमेंट अपारशक्ति खुराना ने अपने अगले सिंगल ‘ज़रूर’ की घोषणा की

अपारशक्ति खुराना ने अपने अगले सिंगल ‘ज़रूर’ की घोषणा की

42
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र: बहुमुखी प्रतिभा के धनी अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में सिंगर-कंपोजर सैवी काहलों के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जो अपने ‘अपा फेर मिलांगे’ गाने के लिए पॉपुलर हैं। दोनों के वीडियो ने सहयोग की अटकलों को हवा दे दी। अब अपारशक्ति ने अफवाहों को सच साबित कर दिया है। एक्टर-सिंगर ने अपने आगामी एकल का पहला लुक शेयर किया, जिसने फैंस को सरप्राइज कर दिया है। गाना, जिसका नाम ‘ज़रूर’ है, पहली नज़र में देखने पर यह एक रोमांटिक नंबर जैसा लगता है, जो दर्शकों के दिलों को छू लेने वाला है।

अपारशक्ति, जो अभिनय में अपने वर्सेटाइल परफॉर्मेंस के लिए प्रशंसा अर्जित कर रहे हैं, हाल ही में ‘कुड़िये नी’, ‘बरबाद’, ‘होर कोई ना’, ‘तेरा नाम सुनके’ जैसे वायरल हिट्स के साथ म्यूजिक एरीना में अपना दबदबा बनाए हुए हैं। उनके सिंगल ने दिल को छूने वाले गानों को कैंची ट्यून्स के साथ ब्लेंड करने की उनकी क्षमता का प्रदर्शन किया है। इस बीच, सैवी काहलों चार्टबस्टर्स के साथ एक पॉपुलर पंजाबी आर्टिस्ट के रूप में उभर रही हैं। पहली बार दोनों के कोलैबोरेशन से, फैंस एक और चार्टबस्टर का वादा करते हुए एक यादगार कोलैबोरेशन की उम्मीद कर सकते हैं। यह गाना 29 मई को रिलीज होगा।

इस बीच, एक्टिंग के मोर्चे पर, अपारशक्ति खुराना को ‘बर्लिन’ में पुश्किन वर्मा के किरदार के लिए कई फिल्म फेस्टिवल्स में प्रशंसा मिल रही है, जो इस साल रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, वह आगामी हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री 2’ में ‘बिट्टू’ के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा, उनके पास ‘फाइंडिंग राम’ नाम की एक डॉक्यूमेंट्री भी है, जो अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। फिलहाल वह ‘बदतमीज गिल’ की भी शूटिंग कर रहे हैं, जहां वह वाणी कपूर, परेश रावल और शीबा चड्ढा के साथ स्क्रीन साझा करते हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here