Home Automobile news जियो थिंग्स और मीडियाटेक ने टू-व्हीलर बाजार में लॉन्च किए 4जी स्मार्ट...

जियो थिंग्स और मीडियाटेक ने टू-व्हीलर बाजार में लॉन्च किए 4जी स्मार्ट एंड्रॉइड क्लस्टर और स्मार्ट मॉड्यूल

57 views
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/जियो थिंग्स लिमिटेड और मीडियाटेक ने “मेड इन इंडिया” 4जी स्मार्ट डिजिटल क्लस्टर और स्मार्ट मॉड्यूल लॉन्च किए हैं। जियो थिंग्स, जियो प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड की सहायक कंपनी है, जो दोपहिया बाजार में बड़े बदलाव लाने के लिए मीडियाटेक के साथ मिलकर काम कर रही है।

जियो प्लेटफॉर्म्स के प्रेसिडेंट किरण थॉमस ने कहा, “हम मीडियाटेक के साथ मिलकर मोबिलिटी उद्योग में नए मानक स्थापित करने के लिए उत्साहित हैं।”

ग्राहकों को “जियो ऑटोमोटिव ऐप सूट” के माध्यम से कई सेवाएं मिलेंगी, जिसमें जियो वॉइस असिस्टेंट, जियो सावन, जियो पेजेज, और जियो एक्सप्लोर शामिल हैं। जियो थिंग्स का स्मार्ट डिजिटल क्लस्टर अवनि ओएस पर आधारित है, जो रियल टाइम डेटा एनालिटिक्स करता है और बेहतर कंट्रोल के लिए वॉयस पहचानता है।

मीडियाटेक के कॉरपोरेट सीनियर वाइस प्रेसिडेंट जेरी यू ने कहा, “मीडियाटेक द्वारा संचालित 2-व्हीलर स्मार्ट डिजिटल क्लस्टर पर जियो थिंग्स के साथ सहयोग आईओटी और ऑटोमोटिव दोनों क्षेत्रों में इनोवेशन को लेकर हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करता है।” भारतीय दोपहिया ईवी बाजार 2025 के अंत तक 10,000 करोड़ रुपये तक पहुंचने का अनुमान है, जिसमें 30 लाख से अधिक वाहन सड़क पर होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here