Home एंटरटेनमेंट एसबीआई डॉक्टर्स म्यूजिक प्रीमियम लीग का ऑक्शन सम्पन्न

एसबीआई डॉक्टर्स म्यूजिक प्रीमियम लीग का ऑक्शन सम्पन्न

31 views
0
Google search engine

जयपुर, दिव्यराष्ट्र/ डी एम पी एल जयपुर में डॉक्टर्स के लिए होने वाली एक गायन प्रतियोगिता है। प्रतियोगिता के चैयरमेन डॉ संजीव गुप्ता ने बताया कि इस बार इसका तीसरा वार्षिक संस्करण आयोजित किया जा रहा है। यह एक अनूठी टीम प्रतियोगिता है जिसमें विभिन्न अस्पतालों की आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं।

लीग सचिव डॉ अनिल यादव ने बताया कि लीग में भाग लेनी वाली आठ टीम फ्रेंचाइजियों ने अपने पसंदीदा गायको को ऑक्शन द्वारा अपनी टीम में लिया ।प्रत्येक टीम को कुल एक करोड़ तीस लाख पॉइंट्स दिए गए थे जिन्हें ख़र्च कर टीमों ने अपनी अपनी रणनीति के मुताबिक़ गायक ख़रीदे। ऑक्शन में नए प्रयोग के तौर पर इस बार “व्हील ऑफ फार्च्यून” का भी इस्तेमाल किया गया, जिसे सभी ने काफी सराहा।

लीग कॉर्डिनेटर डॉ हरीश भारद्वाज व डॉ रवींद्र सिसोदिया ने प्रमुख बोलियों की जानकारी देते हुए बताया कि, टीम आँगन मेडिनोवा ने डॉ संकल्प महर्षि को 43 लाख पॉइंट्स में खरीदा, ए एल सी एस-रोहिन रॉकर्स ने संदीप शर्मा को 23 लाख पॉइंट्स, न्यूरोकेअर-नवकार ने डॉ अंजली जुनेजा को 48 लाख पॉइंट्स, निविक हॉस्पिटल ने डॉ मनीष चंदेल को 40 लाख, प्रशांत कैंसर केअर ने डॉ विदिशा मूंदडा को 48 लाख, श्री कृष्णा हॉस्पिटल ने डॉ गौरव यादव को 41 लाख, सीतादेवी हॉस्पिटल ने डॉ भरत कड़ेल को 51 लाख व टीम एस आर के-गैस्ट्रोकेअर ने डॉ बी डी सोनी को 33 लाख पॉइंट्स में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया।

अब सभी टीमें राजस्थान इंटरनेशनल सेन्टर में 26 से 28 जुलाई तक होने वाली डी एम पी एल की टीम स्पर्धा में भाग लेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here