Home Mobile Industry भारत में एसर ब्रांड के तहत स्मार्टफोन लॉन्च करेगी इंडकल टेक्नोलॉजीज

भारत में एसर ब्रांड के तहत स्मार्टफोन लॉन्च करेगी इंडकल टेक्नोलॉजीज

56 views
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिव्यराष्ट्र। भारत की जानी-मानी टेक्नोलॉजी कंपनी इंडकल टेक्नोलॉजीज़ ने आज एसर इनकॉर्पोरेटेड के साथ ट्रेडमार्क लाइसेंसिंग समझौते के तहत स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश करने की घोषणा की है। इंडकल टेक्नोलॉजीज़ एक ग्लोबल आईसीटी दिग्गज है, जो अपनी खास टेक्नोलॉजी और शानदार उत्पादों के लिए जानी जाती है। इस समझौते के तहत, इंडकल भारत में एसर ब्रांड के तहत स्मार्टफोन की डिजाइनिंग, उत्पादन और वितरण करेगी। यह रणनीतिक डील भारतीय बाजार में एसर-ब्रांडेड स्मार्टफोन की शुरूआत का संकेत है। इसके साथ ही नवाचार और विस्तार के एक नए युग की शुरुआत भी होती है।

इंडकल टेक्नोलॉजीज़ 2024 के मध्य में एसर ब्रांड के तहत स्मार्टफोन मॉडल्स की एक विस्तृत श्रृंखला लॉन्च करेगी। उम्मीद है कि कंपनी जल्दी ही बाजार में मजबूत और बड़ी हिस्सेदारी हासिल कर लेगी। यह प्रयास एसर की ब्रांड की ताकत और भारतीय उपभोक्ताओं को प्रीमियम-गुणवत्ता वाले उत्पाद उपलब्ध कराने की इंडकल की प्रतिबद्धता को स्पष्ट करता है, जिसमें मजबूत स्पेसिफिकेशन, अत्याधुनिक हार्डवेयर और उन्नत सॉफ़्टवेयर तकनीकें शामिल हैं।

इंडकल टेक्नोलॉजीज़ के सीईओ आनंद दुबे ने इस मौके पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “एसर स्मार्टफोन कुछ ऐसा है जिस पर हम पिछले कुछ सालों से काम कर रहे हैं और आखिरकार हम इस फैसले की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं। हमें यकीन है कि एसर स्मार्टफोन के साथ भारतीय उपभोक्ताओं को एक बेहतरीन अनुभव मिलने वाला है। हमारे ग्राहक बेहतरीन प्रोसेसर, बेहतरीन कैमरा तकनीक और अपने रेंज में कई बेहतरीन फीचर्स के साथ बेहतरीन तरीके से डिजाइन किए गए स्मार्टफोन का अनुभव करेंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि सभी एसर-ब्रांडेड स्मार्टफोन भारत में डिजाइन और निर्मित किए जाएंगे, जो इंडकल के लिए एक खास उपलब्धि भी है।”

एसर इनकॉर्पोरेटेड में ग्लोबल स्ट्रैटेजिक अलायंस के वाइस प्रेसिडेंट जेड झोउ ने कहा, “1987 में अपनी स्थापना के बाद से, एसर ब्रांड का मिशन हमेशा आम लोगों और टेक्नोलॉजी के बीच की बाधाओं को तोड़ना रहा है। हम इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि इंडकल टेक्नोलॉजीज़ भारत में इस मिशन को आगे बढ़ाते हुए एसर ब्रांड के तहत स्मार्टफोन की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करेगी जो उपभोक्ताओं को नए विकल्प उपलब्ध करवाएगी और भारत के बाजार में उनके अनुभव को और बेहतर बनाएगी।”

यह वेंचर भारत के स्मार्टफोन बाजार में एक बड़ी कंप्यूटिंग ब्रांड के प्रवेश का संकेत है जो इस सेगमेंट की अपार विकास क्षमता को उजागर करता है। एसर के 15,000 से 50,000 रुपये के बीच की कीमत वाले स्मार्टफोन पर फोकस करने के साथ, इस बाजार में अब कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी।

एसर ब्रांड के स्मार्टफोन सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ पहल के तहत भारत में ही बनाए जाएंगे। ये डिवाइस देश भर में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन रिटेल स्टोर दोनों के जरिए बेचे जाएंगे, जिससे उपभोक्ताओं आसानी से मिल सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here