Home Automobile news इसुजु मोटर्स इंडिया ने इसुजु डी-मैक्स एम्बुलेंस के लॉन्च की घोषणा की

इसुजु मोटर्स इंडिया ने इसुजु डी-मैक्स एम्बुलेंस के लॉन्च की घोषणा की

30 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, चेन्नई: इसुजु मोटर्स इंडिया ने इसुजु डी-मैक्स एम्बुलेंस के लॉन्च की घोषणा की है, जिसे पूरी तरह से AIS-125 टाइप C एम्बुलेंस के विनिर्देशों के अनुसार बनाया गया है। इलाज की ज़रूरत के मामलों में तुरंत प्रतिक्रिया देने के लिए डिज़ाइन किया गया यह एम्बुलेंस इस श्रेणी में सबसे आगे है, जो मरीजों को लाने और ले जाने के लिए बेहद भरोसेमंद, सुरक्षित और आरामदेह होने के साथ-साथ आपातकालीन चिकित्सा सेवाओं में एक नई मिसाल पेश करता है।

टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में माहिर इसुजु ने स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं की जरूरतों को गहराई से समझते हुए इस एम्बुलेंस को भारत के लिए डिज़ाइन किया है। नई इसुजु डी-मैक्स एम्बुलेंस इस श्रेणी में 14 ‘सबसे बेहतर’ सुविधाओं के साथ आती है, जो देश में ‘बेसिक लाइफ सपोर्ट’ एम्बुलेंस में एक नए दौर की शुरुआत करती है।

लॉन्च के मौके पर, इसुजु मोटर्स इंडिया के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर, तोरु किशिमोतो ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “हमें भारतीय बाजार के लिए डिज़ाइन किए गए अपने सबसे अनोखे प्रोडक्ट, इसुजु डी-मैक्स एम्बुलेंस को पेश करते हुए बड़ी प्रसन्नता हो रही है, जिसे इस श्रेणी में 14 ‘सबसे उम्दा सुविधाओं’ के साथ पेश किया गया है। इसुजु भरोसा और मजबूती का दूसरा नाम बन चुका है। नया इसुजु डी-मैक्स एम्बुलेंस इन सभी खूबियों को और आगे ले जाता है, जो AIS-125 टाइप C एम्बुलेंस के तहत निर्धारित विनिर्देशों के अनुरूप होने के साथ-साथ बेहतरीन गुणवत्ता वाली बनावट और बेजोड़ मजबूती प्रदान करते हैं। इसुजु मोटर्स इंडिया ने इसके लॉन्च के साथ मोटर वाहन उद्योग में बड़ा बदलाव लाने वाली कंपनी के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करना जारी रखा है। हम सबसे बेहतर गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स की पेशकश करते हैं, जो इनोवेटिव और भारतीय बाजार की खास जरूरतों के अनुरूप होते हैं। हमें पूरा यकीन है कि, हमारा ‘इसुजु डी-मैक्स एम्बुलेंस’ आने वाले समय में ‘बेसिक लाइफ सपोर्ट’ एम्बुलेंस श्रेणी में एक नई मिसाल कायम करेगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here