Home एजुकेशन पूर्णिमा कॉलेज में नौ दिवसीय ‘नवअन्वेषा’ की शुरुआत

पूर्णिमा कॉलेज में नौ दिवसीय ‘नवअन्वेषा’ की शुरुआत

53 views
0
Google search engine

जयपुर, दिव्य राष्ट्र/ पूर्णिमा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग (पीसीई) में गुरुवार को नौ दिवसीय कार्यक्रम ‘नवअन्वेषा- नाइन डेज टू आउटस्मार्ट द यूनिवर्स’ की शुरुआत हुई। नवरात्र के नौ दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम के प्रथम दिन दृष्टि दर्पण का आयोजन किया गया, जिसके तहत सेशन, वर्कशॉप व सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए। जयपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड की एसीईओ अलका बिश्नोई इसकी उद्घाटन समारोह की मुख्य अतिथि थी, जबकि इंटरनेशनल साइक्लिस्ट रेणु सिंघी गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर उपस्थित रहीं।

मुख्य अतिथि अलका बिश्नोई ने शिक्षा, नेतृत्व और भविष्य को आकार देने में महिलाओं की भूमिका के महत्व के बारे में बताया। रेणु सिंघी ने हाल ही के ‘नॉर्थकेप 4000 के अपने अनुभव और चुनौतियों से अवगत कराया।

इस अवसर पर पीसीई के प्रिंसिपल व निदेशक डॉ. महेश एम. बुंदेले ने स्टूडेंट्स को लर्निंग व इनोवेशन के इन नौ दिनों के दौरान अवसरों का पूरा लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया। आईसीसी की चेयरपर्सन ने कार्यक्रम के उद्देश्य के बारे में बताया और महिला सशक्तिकरण व लीडरशिप के महत्व पर जोर दिया। उद्घाटन समारोह में कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल डॉ. पंकज धेमला, डॉ. रेखा नायर और वाइज क्लब की कैप्टन पयास्विनी चंदेला भी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान ज्ञान ज्योति बुक रीडिंग क्लब का उद्घाटन किया गया। अंत में आईसीसी की वाइस चेयरपर्सन डॉ. सरवीन कौर सचदेवा ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here