Home एजुकेशन मोटिवेशनल स्पीकर प्रतिमा ने विद्यार्थियों को दिए सफलता के टिप्स

मोटिवेशनल स्पीकर प्रतिमा ने विद्यार्थियों को दिए सफलता के टिप्स

38 views
0
Google search engine

उदयपुर, दिव्यराष्ट्र/ सेक्टर 3 स्थित,अनुष्का ग्रुप में आयोजित एक विशेष सेमिनार के दौरान प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर प्रतिमा ने विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त करने के अनमोल टिप्स दिए। प्रतिमा ने विद्यार्थियों को अपने लक्ष्य पर फोकस करने, समय प्रबंधन करने और आत्मविश्वास बनाए रखने की महत्ता पर जोर दिया। उन्होंने विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए कहा, “यदि आप अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित हैं और निरंतर प्रयास करते हैं, तो सफलता निश्चित रूप से आपके कदम चूमेगी।”

इस अवसर पर अनुष्का ग्रुप के निदेशक राजीव सुराणा ने भी विद्यार्थियों को संबोधित किया और उनका मनोबल बढ़ाया। उन्होंने छात्रों से कहा, “आपको कभी भी अपनी क्षमताओं पर संदेह नहीं करना चाहिए। कठिन परिश्रम और दृढ़ निश्चय से आप अपने जीवन के हर लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं।”

कार्यक्रम का मंच संचालन प्रणय जैन द्वारा किया गया, जबकि आभार प्रकट करने का कार्य भूपेश परमार ने किया। इस सेमिनार ने विद्यार्थियों को अपने करियर और जीवन के लक्ष्य के प्रति अधिक जागरूक और प्रेरित किया। इस दौरान संस्थान से गिरजा सालवी, प्रवीण सुथार, भरत वैष्णव, हिम्मत सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here