Home ताजा खबर रश्मि शर्मा ने संभाला राजस्थान आवासन मंडल आयुक्त का पदभार

रश्मि शर्मा ने संभाला राजस्थान आवासन मंडल आयुक्त का पदभार

77 views
0
Google search engine

अधिकारियों के साथ औपचारिक बैठक

जयपुर, दिव्यराष्ट्र/ भारतीय प्रशासनिक सेवा की वरिष्ठ अधिकारी रश्मि शर्मा ने शुक्रवार को आवासन मंडल के मुख्यालय आवास भवन में आयुक्त का पदभार संभाला। उन्होंने मुख्यालय पर पदस्थापित अधिकारियों के साथ औपचारिक बैठक लेकर चल रही विभिन्न परियोजनाओं की जानकारी भी ली।
रश्मि शर्मा ने मंडल टीम द्वारा पिछले वर्षों में किए गए बेहतरीन कार्यों के लिए बधाई दी और इस गति को निरंतर बनाए रखने को कहा। उन्होंने कहा कि आवासन मंडल ने गुणवत्तायुक्त और समयबद्ध तरीके से कार्य करते हुए आमजन का विश्वास पाया है।सभी अधकारिगण इस विश्वास को बरकरार रखें। उन्होंने कहा कि टीम भावना के साथ काम करते हुए ही हम आवासन मंडल की हमारा प्रयास-सबको आवास थीम को मजबूत करते हुए आमजन को सुविधा संपन्न और गुणवत्ता युक्त आवास उपलब्ध करा सकते हैं।

आवासन आयुक्त को इससे पूर्व संबंधित अधिकारियों ने प्रदेश और जयपुर में चल रही विभिन्न परियोजनाओं के संबंध में पावर पॉइंट प्रजेंटेशन, ड्रोन विडियोज और थ्री डी पिक्चर्स के जरिए विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने विलंब से चल रही परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से योजना बनाकर पूर्ण करने के भी निर्देश दिए।

इससे पूर्व सचिव अनिल कुमार पालीवाल ने आयुक्त को पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मुख्य संपदा अधिकारी प्रवीण कुमार अग्रवाल निदेशक (कानून) गिरधारी लाल जाखड़, मुख्य अभियंता प्रथम अमित अग्रवाल, मुख्य अभियंता मुख्यालय तेजवीर सिंह मीणा सहित अतिरिक्त मुख्य अभियंता और आवासीय अभियंता स्तर के अधिकारी उपस्थित रहे।

उल्लेखनीय है कि रश्मि शर्मा आयुक्त का पदभार संभालने से पूर्व निदेशक पर्यटन विभाग, राजस्थान जयपुर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here