Home एंटरटेनमेंट स्टार प्लस के शो ‘बातें कुछ अनकही सी’ की सायली सालुंखे उर्फ...

स्टार प्लस के शो ‘बातें कुछ अनकही सी’ की सायली सालुंखे उर्फ वंदना 23वें आईटीए अवॉर्ड्स के मंच पर बिखेरेंगी जलवे, शो को लेकर की खास बात

72
0
Google search engine

स्टार प्लस के शो ‘बातें कुछ अनकही सी’ की सायली सालुंखे उर्फ वंदना 23वें आईटीए अवॉर्ड्स के मंच पर बिखेरेंगी जलवे, शो को लेकर की खास बात

23वें इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स (आईटीए) कलाकारों की अलग- अलग कलात्मक और मनोरंजन साधनों की पहचान करेगा। टेलीविज़न और फ़िल्मों के टेलेंट को उनके शानदार काम के लिए पहचाना जाएगा। 10 दिसंबर, 2023 को आयोजित रेड कार्पेट पर मनोरंजन जगत के सितारों की महफिल सजी। ऐसे में रेड कार्पेट पर रूपाली गांगुली, हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़, सायली सालुंखे, विशाल आदित्य सिंह, शालीन भनोट, भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा, विजयेंद्र कुमेरिया, हिमांशी पाराशर, सायली सालुंखे, नवनीत मलिक, खुशी दुबे, बॉलीवुड जैसी टेलीविजन हस्तियों ने शिरकत करते हुए देखा गया। मनोरंजन उद्योग में ऋतिक रोशन, रानी मुखर्जी, भूमि पेडनेकर, विजय वर्मा, शोभिता धूलिपाला और कई अन्य हस्तियां शामिल हुए हैं।

23वें इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड्स पुरस्कार में टेलीविजन के सितारे अपने प्रदर्शन से रंग भरने वाले हैं। सायली सालुंखे, जो स्टार प्लस के शो बातें कुछ अनकही सी में वंदना का रोल निभा रही हैं, वह 23वें आईटीए अवॉर्ड्स के स्टेज पर थिरकती नजर आएंगी। उनकी परफॉर्मेंस में बॉलीवुड की दिवा रानी मुखर्जी के हिट गानो पर डांस करते देखा जायेगा, और वह गाने हैं कुड़ी कवारी, पिया पिया, और कोई मिल गया। दर्शकों के लिए ये एक विजुअल ट्रीट होगा जब सायली सालुंखे 23वें आईटीए अवॉर्ड्स के स्टेज पर स्टार प्लस पर दिखेंगी।

स्टार प्लस के शो बातें कुछ अनकही सी की सायली सालुंखे उर्फ वंदना इस बारे में बात करते हुए कहती हैं, ”मैं असल में 23वें आईटीए अवॉर्ड्स का इंतजार कर रही हूं; क्योंकि यह मेरा पहला साल है जब मैं इसका हिस्सा बनूंगी और सबसे बढ़कर , मैं इसमें परफॉर्म भी कर रही हूं, इसलिए मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं बॉलीवुड दिवा रानी मुखर्जी की ब्लॉकबस्टर हिट, कोई मिल गया, पिया पिया और कुड़ी कवारी पर परफॉर्म कर रही हूं। मुझे डांस करना पसंद है, और अपने पहली परफॉर्मेंस में ही, रानी मुखर्जी के लिए सुम्बुल तौकीर और निहारिका रॉय के साथ डेडीकेटेड एक्ट में देखना एक अलग अनुभव था। मैं हमारे परफॉर्मेंस के लिए उत्साहित हूं और आशा करती हूं कि दर्शक इसका उतना ही एंजॉय करेंगे जितना मैंने किया है।”

इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स (आईटीए) 31 दिसंबर को शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here