Home एंटरटेनमेंट वी ने अपने सब्सक्राइबरों को विश्वस्तरीय कैजु़अल गेम्स का अनुभव प्रदान करने...

वी ने अपने सब्सक्राइबरों को विश्वस्तरीय कैजु़अल गेम्स का अनुभव प्रदान करने के लिए गेमलोफ्ट के साथ की सामरिक साझेदारी

61
0
Google search engine

मुंबई, 21 दिसम्बर 2023: जाने-माने दूरसंचार सेवा प्रदाता वी अपने यूज़र्स को वी गेम्स एवं वी ऐप के माध्यम से विभिन्न श्रेणियों जैसे एक्शन, एडवेंचर, स्पोर्ट्स, रेसिंग आदि में हाइपर कैज़ुअल गेम्स की व्यापक रेंज का अनुभव प्रदान करने के लिए विश्वविख्यात मोबाइल वीडियो गेम डेवलपर गेमलोफ्ट के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत वी के उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त लागत के गेमलोफ्ट ओरिजिनल्स एवं अन्य लोकप्रिय गेम टाइटल्स जैसे डेंजर डैश, ब्लॉक ब्रेकर लिमिटेड, लुडी बबल्स, एल्फाल्ट रेट्रो आदि का अनुभव पा सकेंगे।

वी के उपभोक्ता वी ऐप पर वी गेम्स सेक्शन में इस गेमिंग बोनांज़ा का एक्सेस पा सकते हैं। वी गेम्स पर गेमलोफ्ट के विकल्प इस्तेमाल में बेहद आसान हैं। ये आधुनिक एंटी-फ्रॉड डिटेक्शन और सिक्योरिटी समाधानों के साथ आते हैं।

गेमलोफ्ट के साथ वी की साझेदारी कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ गेमिंग के विकल्प लाने और मोबाइल गेमर्स को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। यह साझेदारी वी के उपभोक्ताओं को गेमिंग का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है।

उपभोक्ताओं के लिए यह पेशकश बिना किसी लागत के उपलब्ध है। वी ने आने वाले समय में गेमलोफ्ट की टूर्नामेन्ट उन्मुख सर्विस-एरिना को भी सब्सक्रिप्शन के आधार पर लॉन्च करने की योजना बनाई है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here