Home ताजा खबर यामाहा ने जयपुर में किया मेगा माइलेज चैलेंज एक्टिविटी का आयोजन

यामाहा ने जयपुर में किया मेगा माइलेज चैलेंज एक्टिविटी का आयोजन

41 views
0
Google search engine

जयपुर, सितंबर 2024.

इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) ने आज जयपुर में अपने अधिकृत डीलरों, आकार मोटर्स, बालाजी एंटरप्राइजेज और रिद्धि सिद्धि के साथ मिलकर ‘मेगा माइलेज चैलेंज एक्टिविटी’ का आयोजन किया। इस आयोजन में यामाहा के 52 ग्राहकों ने हिस्सा लिया, जबकि 110 ग्राहकों ने ब्रांड द्वारा आयोजित अन्य गतिविधियों में भी भाग लिया। इस चैलेंज का उद्देश्य उपभोक्ताओं को यामाहा के हाइब्रिड स्कूटर्स, खासकर फसीनो 125 की पेट्रोल बचत करने की क्षमता के बारे में जागरूक करना था।

जयपुर में मेगा माइलेज चैलेंज इवेंट की शुरुआत प्रतिभागियों को कार्यक्रम की एक छोटी सी जानकारी देने के सेशन से हुई। इस सेशन में एक्सपर्ट्स ने बाइक चलाने की स्मार्ट तकनीकों पर चर्चा की और प्रतिभागियों को सफर के लिए तय रूट की जानकारी दी। इसके बाद, यामाहा स्कूटर्स में 27 किलोमीटर की यात्रा शुरू करने से पहले ईंधन भरा गया, ताकि प्रतिभागी शहर के ट्रैफिक, ऊबड़-खाबड़ रास्तों और खुली सड़कों जैसे विभिन्न हालात में स्कूटर चला सकें। इससे प्रतिभागियों को स्कूटर के सस्पेंशन, उसकी मैनोवरेबिलिटी, ब्रेकिंग, एक्सिलेरेशन और शुरुआती पिक-अप का प्रत्यक्ष अनुभव हुआ। राइड खत्म करने और वापस लौटने के बाद, स्कूटर्स में फिर से उनके शुरुआती ईंधन लेवल तक पेट्रोल भरा गया और माइलेज की सही गणना के लिए इस्तेमाल हुए पेट्रोल की मात्रा को रिकॉर्ड किया गया।

इस इवेंट में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों का धन्यवाद करते हुए उन्हें एक खास स्मृति चिन्ह दिया गया। साथ ही, उनके स्कूटर्स की सफाई के लिए निशुल्क धुलाई की सुविधा भी प्रदान की गई, ताकि उनके वाहनों को साफ-सुथरा रखा जा सके। इस इवेंट के जरिए यामाहा ने अपने ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को भी दिखाया। बेहतर परफॉर्मेंस और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी स्कूटर्स का 10 बिंदुओं पर निरीक्षण किया गया।

प्रतिभागियों में से टॉप 5 विजेताओं के नामों की घोषणा की गई, और उनकी उपलब्धियों को सराहने के लिए उन्हें ट्रॉफी, प्रमाण पत्र और गिफ्ट कार्ड दिए गए।

विजेताउपभोक्ता का नामप्राप्‍त माइलेज
1राहुल97 KMPL
2राजमल मीणा96 KMPL
3अमित कादरी95 KMPL
4अलका रानी93 KMPL
5दीपिका90 KMPL

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here