Home Bollywood मशहूर हॉलीवुड निर्माता अशोक अमृतराज ने 77 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में...

मशहूर हॉलीवुड निर्माता अशोक अमृतराज ने 77 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में जारी किया ‘गॉड मस्ट डाई’ का पोस्टर

78
0
Google search engine

दिव्य राष्ट्र। कान्स, फ्रांस – मशहूर हॉलीवुड निर्माता और पूर्व टेनिस चैंपियन, हाइड पार्क एंटरटेनमेंट ग्रुप के अध्यक्ष और सीईओ अशोक अमृतराज ने 77 वें कान्स में प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्माता मुस्तजाबुद्दीन मलिक की नवीनतम फीचर फिल्म, ‘गॉड मस्ट डाई’ के पोस्टर का अनावरण किया। चलचित्र उत्सव। अमृतराज, जिन्होंने अपने 35 साल के करियर के दौरान 2 बिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक के विश्वव्यापी राजस्व के साथ 100 से अधिक फिल्मों का निर्माण किया है, ने भारत मंडप में प्रसिद्ध लेखक और जीवनी लेखक डॉ. भुवन लाल के साथ एक विशेष फायरसाइड चैट में अपनी उल्लेखनीय यात्रा पर विचार किया। 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल।

भारत के एक छोटे शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित मलिक के मनोरंजक नाटक में, दर्शकों को प्रतिभाशाली संदीप करतार सिंह द्वारा चित्रित अब्राम नाम के एक मलंग के चौंकाने वाले दावे का सामना करना पड़ता है, कि उसने भगवान को मारने का अकल्पनीय कार्य किया है। एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा समर्थित यह साहसिक दावा, आधुनिक दुनिया में विश्वास और अस्तित्व के सार पर एक राष्ट्रीय संवाद में कथा को आगे बढ़ाता है।

जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, सोशल मीडिया का उन्माद बढ़ जाता है, जो जिप्सी की घोषणा को बढ़ाता है और सभी कोनों से जिज्ञासु दिमागों को आकर्षित करता है। स्थानीय व्लॉगर्स ने सामने आ रहे नाटक को कैद कर लिया है, रहस्यमय मलंग को सुर्खियों में ला दिया है और सीमाओं से परे एक उत्साही बहस को जन्म दे दिया है।

निर्देशक मुस्तजाबुद्दीन मलिक, जो अपनी साहसी और व्यावहारिक कहानी कहने के लिए जाने जाते हैं, मानव विश्वास प्रणालियों की जटिलताओं को गहराई से उजागर करते हैं, दर्शकों को सच्चाई और आध्यात्मिकता की अपनी धारणाओं का सामना करने के लिए चुनौती देते हैं। “फिल्म एक ऐसा माध्यम है जो हमें नए विचारों पर सवाल उठाने, भड़काने और चुनौती देने की अनुमति देता है,” मलिक पुष्टि करते हैं, और आलोचनात्मक विचार को प्रोत्साहित करने के लिए फिल्म के अंतर्निहित मिशन को रेखांकित करते हैं।

‘गॉड मस्ट डाई’ में रश्मि सिंह, प्रियंका शर्मा, गुलशन वालिया, सलोनी त्यागी और रईस अमरोही जैसे कलाकारों की टोली शामिल है, जिनमें से प्रत्येक ने शक्तिशाली प्रदर्शन किया है जो क्रेडिट रोल के बाद लंबे समय तक गूंजता रहता है। मिरदुला घई द्वारा लिखे गए विचारोत्तेजक गीतों और जसविंदर गिल के मनमोहक संगीतमय स्कोर से परिपूर्ण, यह फिल्म किसी अन्य के विपरीत एक गहन सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने पोस्टर लॉन्च के साथ, ‘गॉड मस्ट डाई’ वैश्विक मंच पर संभावित प्रशंसा पाने की राह पर है। संदीप करतार सिंह को पहले से ही उनके सम्मोहक चित्रण के लिए मान्यता मिल रही है, आलोचकों की प्रशंसा और सार्वभौमिक प्रशंसा की ओर फिल्म की यात्रा सिनेमा की दुनिया पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here