Home स्पोर्ट्स बेंगलुरु सीएट इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग सीज़न वन फिनाले की मेजबानी करेगा

बेंगलुरु सीएट इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग सीज़न वन फिनाले की मेजबानी करेगा

43
0
Google search engine

पुणे, फरवरी 17, 2024: सीएट इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग, भारत की पहली फ्रेंचाइजी-आधारित सुपरक्रॉस लीग, ने बहुप्रतीक्षित सीज़न वन के फिनाले के लिए स्थान में बदलाव की घोषणा की है। मूल रूप से दिल्ली के लिए निर्धारित यह कार्यक्रम अब 25 फरवरी, 2024 को बेंगलुरु में प्रशंसकों को रोमांचित करेगा, जैसा कि पहले निर्धारित किया गया था।

अनपेक्षित परिस्थितियों के कारण, नियामकों द्वारा कुछ कठोर निर्णयों के कार्यान्वयन की जरूरत बताई गई थी, जिससे लॉजिस्टिकल चुनौतियां पैदा हो सकती थीं। इसे देखते हुए ऑर्गेनाइजिंग कमिटी ने सोच-समझकर निर्णय लिया है कि इस आयोजन को बेंगलुरु में स्थानांतरित किया जाए। यह निर्णय सावधानी पूर्वक लिया गया है, ताकि फिनाले को बेहतर तरीके से संपन्न कराया जा सके और सबसे अहम बात, उन सभी लोगों की सुरक्षा, जो इस इवेंट में शामिल हैं, उनको प्राथमिकता देते हुए यह निर्णय लिया गया है।

कर्नाटक के बेंगलुरु में फीनिक्स मॉल ऑफ एशिया के सामने, बयाटारायणपुरा में स्थित प्रतिष्ठित एपीएमसी ग्राउंड को सीजन के रोमांचक समापन के लिए नए मेजबान स्थल के रूप में चुना गया है।

वीर पटेल, सुपरक्रॉस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक और सह-संस्थापक ने कहा,
‘सीज़न वन फिनाले के आयोजन से पहले जो कुछ अप्रत्याशित घटनाएं सामने आई हैं, उसके कारण यह समायोजन करना पड़ा, इससे होनेवाली सभी प्रकार की असुविधा के लिए हम खेद प्रकट करते हैं। हालांकि, मौजूदा परिस्थितियों सहित विभिन्न कारकों पर सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, हमारा मानना ​​है कि इस कार्यक्रम को बेंगलुरु में स्थानांतरित किया जाए। इसे मोटरसाइकिल इवेंट्स का प्रतिमान भी कहा जाता है। नया लोकेशन हमारे पार्टनर्स के आत्मविश्वास को मजबूत करेगा और असाधारण भीड़ को आकर्षित करेगा। हमें विश्वास है कि समापन कार्यक्रम अपने प्रशंसकों को एक रोमांचक सुपरक्रॉस रेसिंग अनुभव प्रदान करेगा।’

CEAT इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग प्रशंसकों और प्रतिभागियों को समान रूप से विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता पर कायम है। लीग बेंगलुरु में सुपरक्रॉस के उत्साह को प्रदर्शित करने और इसमें शामिल सभी लोगों के लिए स्थायी यादें बनाने के लिए तत्पर है।

CEAT ISRL सीज़न वन के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
https:// Indiansupercrossleague.com/

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here