Home Blog बीसीआई के जयपुर में पहले चैप्टर की शुरुआत, व्यापारिक सहयोग और विकास...

बीसीआई के जयपुर में पहले चैप्टर की शुरुआत, व्यापारिक सहयोग और विकास के नए आयाम होंगे स्थापित: मुकेश माधवानी

60 views
0
Google search engine

बीसीआई के जयपुर में पहले चैप्टर की शुरुआत, व्यापारिक सहयोग और विकास के नए आयाम होंगे स्थापित: मुकेश माधवानी

दिव्या राष्ट्र, जयपुर, 22 सितंबर 2024: बिजनेस सर्कल इंडिया (बीसीआई) ने आज जयपुर में अपने नए चैप्टर की सफलतापूर्वक शुरुआत की। इस महत्वपूर्ण मौके पर जयपुर के 20 प्रमुख व्यापारी और प्रोफेशनल शामिल हुए, उन्होंने व्यापारिक सहयोग, नए कोलाब्रेशन और विकास के अवसरों पर मंथन किया। बीसीआई के संस्थापक, मुकेश माधवानी ने इस पहल की जानकारी देते हुए बताया कि जयपुर चैप्टर, व्यापारियों को आपसी सहयोग से व्यापारिक प्रगति के लिए एक नया मंच प्रदान करेगा। बीसीआई के जयपुर चैप्टर के अध्यक्ष के रूप में हिम्मत सिंह नाथावत (सीईओ, जस्ट हेल्थ एंड वैलनेस) को नियुक्त किया गया है।

इस अवसर पर हिम्मत सिंह नाथावत ने कहा कि, “बीसीआई सिर्फ एक मंच नहीं, बल्कि व्यापारियों का एक ऐसा समुदाय है, जो मिलकर एक-दूसरे के व्यवसायों को आगे बढ़ाने में सहयोग करेगा। हमें विश्वास है कि जयपुर चैप्टर आपसी सहयोग के नए आयाम स्थापित करेगा।”

मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में बलविंदर सिंह वालिया (वित्त निदेशक, नारायणा अस्पताल) उपस्थित रहे जिन्होंने स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र की चुनौतियों और संभावनाओं पर अपने विचार साझा किए और बीसीआई द्वारा व्यापारियों के लिए एक प्रभावी मंच स्थापित करने की सराहना की। यह जानकारी बीसीआई के सेक्रेटरी, विकास महिपाल ने दी।

बीसीआई के संस्थापक मुकेश माधवानी ने  आगे बताया कि, “हमने कुछ महीने पहले उदयपुर में बीसीआई की शुरुआत की थी, और अब जयपुर में इस मंच को स्थापित कर रहे हैं। हमारा उद्देश्य पूरे भारत में बीसीआई चैप्टर्स का विस्तार करना है, ताकि व्यापारी समुदाय आपसी सहयोग और अनुभवों का आदान-प्रदान कर अपने व्यवसाय को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here