Home स्पोर्ट्स बरकतुल्लाह खान स्टेडियम लीजेंड्स लीग क्रिकेट की मेजबानी के लिए पूरी तरह...

बरकतुल्लाह खान स्टेडियम लीजेंड्स लीग क्रिकेट की मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार

23 views
0
Google search engine

गत चैंपियन मणिपाल टाइगर्स और कोणार्क सूर्यास ओडिशा के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला

 

जोधपुर: लीजेंड्स लीग क्रिकेट बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट की वापसी कर रहा है, जो दस महीने के अंतराल के बाद 20 सितंबर को हरभजन सिंह की टीम मणिपाल टाइगर्स और इरफान पठान की टीम कोणार्क सूर्यास ओडिशा के बीच होगा। बरकतुल्लाह खान स्टेडियम 20 सितंबर से 26 सितंबर 2024 तक कुल छह मैचों की मेजबानी करेगा।

 

मणिपाल टाइगर्स के कप्तान हरभजन सिंह ने कहा कि, “मणिपाल टाइगर्स की पूरी टीम और लीजेंड्स लीग क्रिकेट की अन्य टीमें जोधपुर के खचाखच भरे स्टेडियम में खेलने के लिए उत्साहित हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एक और धमाकेदार सीजन का बेसब्री से इंतजार है और मौजूदा चैंपियन के तौर पर मणिपाल टाइगर्स अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए उत्साहित हैं।”

 

जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में होने वाले मैचों के लिए टिकटें लाइव हो गई हैं और टिकटों की कीमत ₹499 से शुरू होती है। प्रशंसकों के एक और रोमांचक क्रिकेट तमाशे के लिए तैयार होने के साथ ही, एलएलसी के बहुप्रतीक्षित सीजन के टिकट जोधपुर में होने वाले मैचों के लिए पेटीएम और पेटीएम इनसाइडर पर और स्टेडियम के गेट 11 बॉक्स ऑफिस पर ऑफलाइन उपलब्ध हैं।

 

कोणार्क सूर्यास ओडिशा के कप्तान इरफान पठान ने कहा कि, “लीजेंड्स लीग क्रिकेट एक रोमांचक सीजन और शानदार क्रिकेट एक्शन के लिए जोधपुर में वापस आ गया है। प्रशंसक वास्तव में उत्साहित हैं, जोधपुर में उतरने पर हमें जो स्वागत मिला है, वह बहुत बड़ा है और हमें विश्वास है कि मैचों के दौरान कोणार्क सूर्यास ओडिशा को दर्शकों का भरपूर समर्थन मिलेगा।”

 

लेजेंड्स लीग क्रिकेट की शुरुआत 20 सितंबर को जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम से होगी, जो 27 सितंबर को सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में आयोजित होगी। तीसरा चरण 3 अक्टूबर से जम्मू के मौलाना आज़ाद स्टेडियम में खेला जाएगा, जहाँ 40 साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है और प्रशंसकों को आखिरकार अपने पसंदीदा क्रिकेट नायकों को लाइव एक्शन में देखने का मौका मिलेगा। एलएलसी का अंतिम चरण 9 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here