Home हेल्थ पैट केयर ब्रैण्ड ज़िगली ने किया जयपुर में प्रवेशः वैशाली नगर में...

पैट केयर ब्रैण्ड ज़िगली ने किया जयपुर में प्रवेशः वैशाली नगर में खोला पहला एक्सपीरिएंस सेंटर

77
0
Google search engine

जयपुर, 25 दिसम्बर 2023: भारत के पहले टेक-इनेबल्ड ओमनी-चैनल पैट केयर ब्रैण्ड ज़िगली (कोस्मो फर्स्ट लिमिटेड) ने जयपुर के बाज़ार में प्रवेश किया है और वैशाली नगर में अपना पहला एक्सपीरिएंस सेंटर खोला है। 1428 वर्गफीट क्षेत्रफल में फैले इस नए स्टोर का लॉन्च प्लॉट नंबर 273, ग्राउण्ड फ्लोर, गोम डिफेन्स, खातीपुरा रोड़, जयपुर में किया गया, जहां पैट स्पा एवं ग्रूमिंग सर्विसेज़ सहित सभी वैट सर्विसेज़ उपलब्ध होंगी। ज़िगली ने अपनी विस्तार योजनाओं के तहत जयपुर में यह स्टोर खोला है। ब्रैण्ड देश भर में पैट केयर के क्षेत्र में व्यहारिक एवं उत्कृष्ट समाधान उपलब्ध कराने के लिए तत्पर है।

छोटे परिवारों और बढ़ती आय के चलते भारतीय पैट केयर उद्योग में तेज़ी से बढ़ोतरी हो रही है। इसके अलावा मार्केट्स में पैट केयर सुविधाओं की पहुंच बढ़ने से पैट्स पर औसत खर्च भी बढ़ रहा है। जयपुर के साउथवेस्ट में स्थित वैशाली नगर को उच्चस्तरीय जीवनशैली के लिए जाना जाता है। इस क्षेत्र में आधुनिक शॉपिंग सेंटर, फाइन-डाइनिंग रेस्टोरेन्ट, उत्कृष्ट एवं आधुनिक बुनियादी सुविधाएं मौजूद है। ऐसे में ज़िगली का नया स्टोर पैट परिवारों के लिए पैट केयर सेवाओं को सुलभ बनाएगा। इस स्टोर के माध्यम से पैट पैरेन्ट्स अपने पैट्स के लिए गुणवत्तापूर्ण देखभाल का लाभ उठा सकेंगे।

नए स्टोर के बारे में बात करते हुए श्री पंकज पोद्दार, ग्रुप सीईओ, कोस्मो फर्स्ट ने कहा, ‘ज़िगली ने अपनी राष्ट्रव्यापी विस्तार योजनाओं के तहत दूसरे स्तर के शहरों में विस्तार किया है, ताकि अधिक से अधिक लोगों तक गुणवत्तापूर्ण पैट केयर सेवाओं की डिलीवरी को सुनिश्चित किया जा सके। पिछले दो सालों में हमने देश भर में 24 स्टोर खोले हैं। हाल ही में जयपुर में नए स्टोर के साथ हमने राजस्थान में प्रवेश किया है। अपने संचालन के पहले पांच सालों में 100 स्टोर्स की स्थापना के महत्वाकांक्षी लक्ष्यों के साथ, हम अपने विस्तार को जारी रखे हुए हैं। 360 डिग्री पैट केयर सिस्टम के साथ ज़िगली तेज़ी से विकसित होते भारतीय पैट केयर उद्योग में अच्छी हिस्सेदारी बनाता है और 25 फीसदी सालाना दर से विकसित हो रहा है।’’

ब्रैण्ड की बढ़ती पारदर्शिता और कस्टमर टचपॉइन्ट्स के साथ ज़िगली उपभोक्ताओं को संतोषजनक सेवाएं प्रदान करते हुए अपनी सुविधाओं की पहुंच बढ़ाने के लिए प्रयासरत है। जयपुर स्टोर के लॉन्च के साथ ज़िगली के अब 24 एक्सपीरिएंस सेंटर हो गए हैं। हाल ही में ब्रैण्ड ने लखनऊ, इंदौर और नोएडा के बाज़ारों में प्रवेश किया था।

इस अवसर पर श्री सुशेन रॉय, बिज़नेस हैड, ज़िगली ने कहा, ‘‘जयपुर पैट केयर उद्योग के लिए तेज़ी से विकसित होता बाज़ार है। दूसरे स्तर के शहरों में पैट केयर एवं वैटेरीनेरी केयर की मांग तेज़ी से बढ़ रही है। इसके अलावा वैशाली नगर उच्च स्तरीय पैट केयर सेवाओं के लिए आदर्श गंतव्य है। हमें विश्वास है कि जयपुर में ज़िगली के आने से पैट पैरेंट्स अपने पैट्स के लिए गारंटीड वैट केयर सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे।’’

ज़िगली अपने विशेषज्ञों की टीम के मार्गदर्शन में वैटेरीनेरी सर्विसेज़ के साथ, उत्कृष्ट पैट केयर सेवाओं के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म की तरह काम करता है। ज़िगली के पास सभी नैदानिक सुविधाओं, ओपीडी, सर्जरी एवं बिल्ट-इन फार्मेसी सहित सर्वश्रेष्ठ वैट क्लिनिक भी हैं।

इसके अलावा ज़िगली ने कुत्तां, बिल्लियों एवं अन्य पालतू जानवरों के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए कपड़े भी तैयार किए हैं। सेंटर में पैट सर्विसेज़ के लिए विशेष सेक्शन हैं, जहां वेटेरीनेरी, डॉयग्नॉस्टिक्स सर्विसेज़, ग्रूमिंग, स्पा, सैलून आदि सभी सुविधाएं हैं, जो सुनिश्चित करती हैं कि आपका पैट न सिर्फ अच्छा महसूस करे बल्कि सबसे अच्छा दिखे भी। बै्रण्ड को शानदार लॉन्च पार्टियों के आयोजन के लिए जाना जाता है, जहां पैट पैरेंट्स को एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलता है। आकर्षक पैट फोटोग्राफी और गेम्स के साथ ये आयोजन पैट्स और उनके परिवारों के बीच के रिश्ते को और भी मजबूत बनाते हैं।

ज़िगली एक्सपीरिएंस सेंटर पर विज़िट करने के लिए लॉग ऑन करें www.Zigly.com या डाउनलोड करें Zigly App

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here