Home Bollywood नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली दो पत्ती के मुख्य कलाकार काजोल, कृति...

नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली दो पत्ती के मुख्य कलाकार काजोल, कृति सैनोन और शहीर शेख ने जयपुर में अपना जलवा बिखेरा

0

फिल्म के कलाकारों ने जयपुर के राज मंदिर सिनेमा में अपने फैन्स से मुलाकात की, जहाँ ‘दो पत्ती’ में मेज़ के सेटअप ने फिल्म के रहस्य का आभास दिया

जयपुर : नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले फिल्म दो पत्ती के कलाकारों ने जयपुर के राजमंदिर सिनेमा में अपने फैन्स से मिलकर इस फिल्म के बारे में उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया। राजमंदिर सिनेमा इस स्टार-स्टडेड झलक के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि था!

तीनों कलाकारों ने सिनेमा में फैन्स के साथ कई मनोरंजक गतिविधियों में हिस्सा लिया। यहाँ आईनों से एक मेज़ और दो पत्ती के पोस्टर्स के साथ बेहतरीन सेटअप का निर्माण किया गया था। यह रहस्यमयी मेज़ इस फिल्म के रहस्य और ड्रामा को प्रतिबिंबित करने के लिए डिज़ाईन किया गया था। 600+ फैन्स को इन किरदारों की इस दुनिया का अनुभव लेने के लिए यहाँ आमंत्रित किया गया। इस मेज़ में कथानक में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स की झलक मिल रही थी, जिससे आईनों की भूलभुलैया दर्शकों को कहानी की विभिन्न परतों और जटिलताओं का आभास दे रही थी।

फैन्स के अपार उत्साह के बीच थिएटर में इस फिल्म का एक्सक्लुसिव ट्रेलर पेश किया गया, साथ ही उन्हें सितारों के साथ बात करने का अवसर भी मिला। उत्साह को और बढ़ाते हुए दर्शकों को इस फिल्म के प्रमोशन के लिए तैयार गाने, अखियाँ दे कोल का अनुभव लेने का मौका भी मिला। अपनी मनमोहक धुन और आकर्षक बीट्स के साथ यह नया ट्रैक फिल्म के सस्पेंस का बेहतरीन चित्रण करता है। यह गाना यहाँ मौजूद लोगों को बहुत पसंद आया।

शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित और कणिका ढिल्लों द्वारा लिखित तथा कणिका ढिल्लों की कथा पिक्चर्स एवं कृति सैनन की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स द्वारा निर्मित, दो पत्ती बहुत ही रोमांचक थ्रिलर है, जो अंत तक लोगों की दिल्चस्पी बनाकर रखेगी।

दो पत्ती 25 अक्टूबर से केवल नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version