Home बिजनेस दिव्यता और शुद्धता का मिश्रण – एमएमटीसी-पैम्प ने पेश किया शुद्धतम 24...

दिव्यता और शुद्धता का मिश्रण – एमएमटीसी-पैम्प ने पेश किया शुद्धतम 24 कैरेट राम लला गोल्ड बार

0

नई दिल्ली, 25 सितंबर 2024: भारत की एकमात्र लंदन बुलियन मार्केट एसोसिएशन (एलबीएमए) गुड डिलीवरी गोल्ड और सिल्वर रिफाइनरी, एमएमटीसी-पैम्प को 99.99%+ शुद्धता के साथ एकदम शुद्ध 24 कैरेट सोने से बना राम लला बार लॉन्च करने की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। अयोध्या में राम लला और राम मंदिर के 3डी चित्र की विशेषता वाला यह गोल्ड बार बेहतरीन स्विस शिल्प कौशल के साथ कई ग्राहकों और निवेशकों की भक्ति को समर्पित है।

भगवान राम भारतीय संस्कृति में बेहद पूजनीय हिंदू देवता हैं, जो साहस, न्याय और विनम्रता जैसे गुणों के प्रतीक हैं। वह बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक हैं और धार्मिक जीवन जीने के लिए आदर्श स्वरूप हैं। यह 10 ग्राम का गोल्ड बार पॉजिटिव वेट टॉलरेंस के साथ शुद्धतम सोने से ढाला गया है, जो उनके आदर्श खरेपन को दर्शाता है।

राम लला बार, केवल बेशकीमती धातु में निवेश नहीं है; यह अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के साथ-साथ जनवरी 2024 में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की स्मृति को समेटने की कोशिश भी है। भगवान राम की पूजा उनकी अप्रतिम यात्रा के साथ धार्मिकता, न्याय और नैतिक अखंडता के लिए की जाती है, जिसका वर्णन, महान ग्रंथ रामायण में किया गया है जो बुराई पर अच्छाई की जीत और विश्वास तथा भक्ति की स्थायी शक्ति का एक कालातीत नमूना है।

एमएमटीसी-पैम्प के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी, श्री विकास सिंह ने 24 कैरेट शुद्धतम सोने के राम लला बार के लॉन्च के बारे में कहा, “यह राम लला बार उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता और भारतीय संस्कृति और परंपराओं के प्रति हमारे गहरे सम्मान का प्रमाण है। हमारा नवीनतम शुद्धतम सोने का राम लला बार हमारे चांदी के संस्करण की लोकप्रिय मांग के बाद आया है। हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि ग्राहकों ने हम पर अपना विश्वास बनाए रखा है और हमें उम्मीद है कि यह सोने का बार उनकी आस्था को बढ़ाएगा और आने वाली पीढ़ियों के लिए उनके परिवार का हिस्सा बनेगा।”

एमएमटीसी-पैम्प का राम लला गोल्ड बार इस पवित्र संबंध का सार है, जो भक्तों को उनकी आस्था और भक्ति का एक मूर्त प्रतीक प्रदान करता है। 99.99+% शुद्धता के साथ शुद्धतम सोने के उच्चतम मानकों पर सावधानीपूर्वक तैयार किए गए, बेहतरीन स्विस शिल्प कौशल के साथ, ग्राहक हर एक बार की प्रामाणिकता और मूल्य पर भरोसा कर सकते हैं। राम लला चांदी का बार भक्ति और आध्यात्मिकता का एक कालातीत प्रतीक है, जो इसे कई अवसरों के लिए एक आदर्श और प्रिय स्मृति चिन्ह बनाता है। एमएमटीसी-पैम्प उत्पादों के बारे में और अधिक जानकारी एमएमटीसी-पैम्प के विशिष्ट स्टोर, प्रमुख आभूषण विक्रेता भागीदारों, अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन मार्केटप्लेस या सीधे एमएमटीसी-पैम्प की  वेबसाइट shop.mmtcpamp.com से प्राप्त की जा सकती है।

एमएमटीसी-पैम्प द्वारा बनाया गया प्रत्येक उत्पाद, धातु की 999.9+ शुद्धता सुनिश्चित करने के लिए कठोर शुद्धिकरण प्रक्रिया से गुजरता है। प्रामाणिकता सुनिश्चित करने के लिए, हर एमएमटीसी-पैम्प उत्पाद पर एक विशिष्ट संख्या होती है और इसे एसेयर प्रमाणित मिंटेड कार्ड में पैक किया जाता है। एमएमटीसी-पैम्प से खरीदा गया हर सोने और चांदी का उत्पाद पॉजिटिव वेट टॉलरेंस प्रदान करता है, जो गारंटी देता है कि खरीदा गया हर सिक्का या बार सूचीबद्ध वज़न से अधिक वजन का हो और इससे यह सुनिश्चित होता है कि ग्राहकों को उनके निवेश का उच्चतम मूल्य प्राप्त हो।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version