Home एंटरटेनमेंट अमेज़ॉन मिनीटीवी पर चाचा विधायक हैं हमारे का ट्रेलर रिलीज़ सीज़न...

अमेज़ॉन मिनीटीवी पर चाचा विधायक हैं हमारे का ट्रेलर रिलीज़ सीज़न 3 ख़ास तौर पर अमेज़ॉन मिनीटीवी पर निःशुल्क स्ट्रीम होगी।

72
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/अमेज़ॉन की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा – अमेज़ॉन मिनीटीवी, हँसी, ड्रामा और सियासी व्यंग्य की एक रोमांचक हिचकोले खाने वाली सवारी के लिए पूरी तरह तैयार है। आज, इस स्ट्रीमिंग सेवा ने एक रोमांचक ट्रेलर के साथ बहुचर्चित शो, चाचा विधायक हैं हमारे के बिल्कुल नए सीज़न की घोषणा की, जो हमें सियासत और कॉमेडी की एक मिलीजुली झलक प्रदान करता है। अपने पहले दो सीज़न्स की ज़बरदस्त क़ामयाबी के बाद, इसके चाहनेवाले रॉनी की गुदगुदाने वाली दास्तान के अगले भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिस क़िरदार को बेहद हुनरमंद कलाकार ज़ाकिर खान ने निभाया है। तारीफ़ अर्जित कर चुके गगनजीत सिंह द्वारा निर्देशित और ज़ाकिर खान और गोपाल दत्त द्वारा लिखित, चाचा विधायक हैं हमारे सीज़न 3, 25 अप्रैल को अमेज़ॉन मिनीटीवी पर निःशुल्क कॉमेडी और मौज-मस्ती को नई ऊँचाईयों पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस जानी-मानी फ्रैंचाइज़ी के तीसरे सीज़न में रॉनी की मज़ेदार कहानी दिखाई जायेगी, जो अभिमन्यु सिंह द्वारा अभिनीत अश्विनी (चाचा जी) के ज़ोरदार आग्रह पर अनमने ढंग से राजनीति से दूर रहने के लिए सहमत होने के बाद ख़ुद को व्यंगात्मक मुश्किलों के बवंडर में पाता है। राजनीति से दूर रहने की भरपूर कोशिश करने के बावजूद, रॉनी की क़िस्मत बार-बार अश्विनी के साथ जुड़ जाती है, जिससे हँसी-मज़ाक से भरी घटनाओं और अजीबोग़रीब उलझनों का सिलसिला शुरू हो जाता है। जैसे-जैसे अश्विनी का गुस्सा बढ़ता है, वह रॉनी के निजी ज़िंदगी में हल-चल पैदा करने के लिए चालाकी-भरी रणनीति अपनाता है, यहाँ तक कि अपने प्यारे परिवार को भी भाग-दौड़ में डाल देता है। रॉनी की किस्मत अधर में लटकी हुई है, क्या वह जीत हासिल कर पायेगा और अपने प्यारे परिवार की रक्षा कर पायेगा या अश्विनी की बदमाशी वाली राजनीति पर काबू पाना उसके लिए बहुत मुश्किल साबित होगा?

ज़ाकिर खान, जिन्होंने न केवल इस शो को लिखा है, बल्कि इस सीरीज़ में रॉनी का किरदार भी निभाया है, उन्होंने बताया, “चाचा विधायक हैं हमारे के तीसरे सीज़न को लेकर आना ऐसा लग रहा है कि हम घर लौट आये हैं। हमें प्रशंसकों से जो प्यार और समर्थन मिला है, वह सचमुच दिल को छू लेने वाला है। उनका जोश इस कहानी को पेश करने के प्रति हमारे जुनून को तेज़ कर देता है और अपने काम के ज़रिए हम उनका मनोरंजन करने और उनसे जुड़ पाना हमारे लिए एक इज़्ज़त की बात है, हमने हर पिछले सीज़न के साथ रॉनी को बेहतर होते हुए, बड़ा होते हुए और नई चुनौतियों का सामना करते देखा हुए है। सीज़न 3 भी कुछ ऐसा ही होने के वादे के साथ आया है, यह जज़्बातों की एक रोमांचकारी यात्रा है, जो ऐसे अनजाने मोड़ों से भरी हुई है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेंगे।”

“चाचा विधायक हैं हमारे एक ऐसा शो है जो मनोरंजन करने ज़रिए हँसी-मज़ाक, ड्रामा और व्यंग्य के एक अच्छे मिश्रण के ज़रिए हमारे दर्शकों के साथ बहुत गहराई से जुड़ा हुआ है। यह सीज़न कॉमेडी और कहानी प्रस्तुत करने की हदों को और भी आगे तक फ़ैला देता है, और हर एपिसोड एक दिलक़श अनुभव प्रदान करते हुए बिल्कुल सही पारिवारिक बिंज बन जाता है और हमें यकीन है कि दर्शक ज़ाकिर खान द्वारा निभाए गए रॉनी भैया को बहुत सारा प्यार देंगे।” अमेज़ॉन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख अमोघ दुसाद ने कहा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here